Bhojpuri Navratri Song 2022: देवी मां की भक्ति में डूबे दिखे खेसारी लाल यादव, ‘जय जननी जय जय’ ने मचाई धूम

खेसारी लाल (Khesari Lal) ने के आस्था सिंह (Astha Singh) के साथ मिलकर नवरात्रि के मौके पर माता रानी की भक्ति में डुबोने वाला शानदार देवी गीत रिलीज किया है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Navratri Song 2022: देवी मां की भक्ति में डूबे दिखे खेसारी लाल यादव, ‘जय जननी जय जय’ ने मचाई धूम

Bhojpuri Song Khesari Lal Yadav Bhakti Geet: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में नवरात्रि की धूम अभी से देखने को मिल रही हैं. भोजपुरी सितारे नवरात्रि शुरू होने से पहले ही अपने नए-नए भक्ति गीत रिलीज कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम भी जुड़ गया है. खेसारी लाल ने भी मौके पर चौंका मारने के लिए अपना नया भक्ति गीत ‘जय जननी जय जय’ कर दिया है. इस देवी गीत को काफी पसंद किया जा रहा है.

खेसारी लाल (Khesari Lal) ने के आस्था सिंह (Astha Singh) के साथ मिलकर नवरात्रि के मौके पर माता रानी की भक्ति में डुबोने वाला शानदार देवी गीत रिलीज किया है. इस देवी गीत को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Shaakuntalam: सामंथा प्रभु की ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट आई सामने, इसी साल रिलीज होगी फिल्म

यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के साथ साथ इस वीडियो में आस्था सिंह (Astha Singh) भी माता रानी के नाम का जाप करती हुई दिखाई दे रही हैं. खेसारी लाल यादव के गाने का टाइटल ‘जय जननी जय जय’ है. खेसारी लाल यादव का ये देवी गीत खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पर ही रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही इस गाने को पसंद किया जाने लगा. अब तक इस गाने पर 974,819 व्यूज आ चुके हैं.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. इसी के चलते उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. उनका ये गाना भी बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने पर लाइक का बटन दबाते हुए उनके फैंस गाने पर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply