HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

राहुल वैद्य  (Rahul Vaidya)ने अपने करियर में सिर्फ गाने नहीं गाए बल्कि कई रियलिटी शो ‘आजा माहि वे’ और झूम इंडिया भी होस्ट किया है. लेकिन राहुल वैद्य को पॉपुलैरिटी बिग बॉस 14 में जाकर मिली. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इस शो के रनर अप रहे थे. उन्हें बिग बॉस के दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. लेकिन राहुल से जुड़ी कुछ बातें ऐसी भी हैं जो शायद ही आप लोग जानते होंगे. 

  |     |     |     |   Updated 
HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहें हैं. राहुल वैद्य एक टैलेंटेड सिंगर हैं. वह “इंडियन आइडल सीजन 1” के विनर रहे थे, यहीं से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और फिर कभी पीछे पलटकर नहीं देखा. राहुल वैद्य  (Rahul Vaidya)ने अपने करियर में सिर्फ गाने नहीं गाए बल्कि कई रियलिटी शो ‘आजा माहि वे’ और झूम इंडिया भी होस्ट किया है. लेकिन राहुल वैद्य को पॉपुलैरिटी बिग बॉस 14 में जाकर मिली. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इस शो के रनर अप रहे थे. उन्हें बिग बॉस के दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. लेकिन राहुल से जुड़ी कुछ बातें ऐसी भी हैं जो शायद ही आप लोग जानते होंगे. यह भी पढ़े:  Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

Rahul Vaidya
Rahul Vaidya

तो चलिए आज राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के जन्मदिन पर बताते हैं उनसे जुड़ी दिलचस्प कुछ बातें.

1. कम ही लोग जानते हैं कि राहुल (Rahul Vaidya) ने बचपन से ही काम करना शुरू कर दिया था. वह कई फिल्मों और टीवी एड में अपनी आवाज दे चुके हैं. इंडियन आइडल के अलावा राहुल वैद्य जो जीता वही सुपरस्टार, म्यूजिक का महा मुकाबला में भी भाग ले चुके हैं. इन शोज में भी उन्हें काफी पसंद किया गया था.

2. राहुल ने फिर साल 2005 में तेरा इंतजार गाना गाया जिसे साजिद वाजिद ने कंपोज किया था. गाने को फैंस द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा राहुल ने एक लड़की अंजानी सी गाना गाया और साथ ही कई अनप्लगड सॉन्ग्स भी गाए.

3. राहुल (Rahul Vaidya) की चॉकलेटी बॉय इमेज की वजह से उनका नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ा है. साल 2017 में राहुल का नाम अल्का याग्निक की बेटी के साथ जोड़ा गया था. सिंगर ने लेकिन इन खबरों को गलत बताया था.

4. बिग बॉस 14 में आने के बाद राहुल (Rahul Vaidya) के करियर का टर्निंग पॉइंट आया. इस शो से राहुल की पॉपुलैरिटी तेज़ी से बढ़ी. राहुल वैद्य और अली गोनी की दोस्ती को भी शो में काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा शो में राहुल ने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज़ किया था और दिशा ने शो में आकर राहुल के प्रपोज़ल को एक्सेप्ट किया था.बिग बॉस 14 के बाद खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया. यहां भी वो एक के बाद एक कई मुश्किल स्टंट करते नजर आए थे.

5. साल 2021 जुलाई में राहुल (Rahul Vaidya) ने दिशा से शादी की.  कपल के शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. अब राहुल दिशा के साथ अपनी मैरिड लाइफ़ एंजॉय कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply