Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई अब चव्हाण परिवार से होंगी दूर, विराट ने पाखी को दिया अपनी पत्नी का दर्जा!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपने दीमक में कई सवाल लिए पाखी को फोन पर सई समझती है कि विराट ने उन्हें इंसानियत में नाते बचाया है. वहीं अब 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के शो में नया टर्न आ गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई अब चव्हाण परिवार से होंगी दूर, विराट ने पाखी को दिया अपनी पत्नी का दर्जा!
शो 'गुम है किसी के प्यार में'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पिछले एपिसोड में देखा गया था कि पत्रलेखा के एक्सीडेंट के बाद अब वो कुछ ठीक होकर हॉस्पिटल से घर पहुंच चुकी हैं. घर पहुंची पाखी के दिमाक में तमाम सवाल गन पॉइंट पर है. हालांकि अभी विराट से सवाल करने के बजाए वो उससे दूर होने का फैसला लेती है. पाखी घर आने के बाद विराट के साथ रूम शेयर करने से मना कर देती है. अपने दिमाक में कई सवाल लिए पाखी को फोन पर सई समझती है कि विराट ने उन्हें इंसानियत में नाते बचाया है. लेकिन पाखी खुद को समझा नहीं पा रही है. वहीं अब ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के शो में नया टर्न आ गया है. यह भी पढ़ें: Deepika Padukone: क्या दीपिका पादुकोण हैं मुस्लिम? ये वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने खोला राज!

पत्रलेखा की तबियत हुई खराब:

इस बार शो (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सई अपनी बेटी के साथ विराट और पाखी की जिंदगी से दूर जाने का फैसला करती है. शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अब आप देखेंगे कि पाखी की तबीयत अचानक से गड़बड़ हो जाती है. पाखी की तबीयत खराब देखकर विनायक सई को फोन करता है और उन्हें बुला लेता है. हालांकि पाखी का इलाज करने सई से पहले पुलकित पहुंच जाते है. तब तक सई भी पहुंच जाती है लेकिन विराट उन्हें पाखी का इलाज करने से मना करते है और उनकी बीवी को लेकर उन्हें परेशान न होने की सलाह देते है. इन सब के बाद अब सई बड़ा फैसला लेने की सोचती है. यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का मुद्दा पहुंचा संसद तक, BSP नेहा ने कहा- ‘सनातनी व इस्लाम धर्म इतना कमजोर…’

सई ने दिया नौकरी से इस्तीफा:

सई बाद में खुद को और सवि को विराट-पाखी के जिंदगी से दूर करने का फैसला करती है. वो सीधे अपनी पुलिस डिपार्टमेंटल की नौकरी का इस्तीफा विराट को पकड़ा देती है. विराट को अपना इस्तीफे का लेटर पकड़ाते हुए सई कहती है कि ‘मैं आपसे पहले दिन से कह रही हूं मेरे और सवि के यहां रुकने की वजह से सबकी जिंदगी में उलझने बढ़ जाएंगी… और ऐसा ही हुआ.. अंजाम आपके सामने है… मिस चव्हाण (पाखी) के मन में मेरे और सवि के यहां रुकने से इन्सेक्युरिटी बढ़ रही है और बात अब उनकी जन पर बैन आई है’. अब विराट सई का इस्तीफा मंजूर करते है या नहीं ये देखने वाला होगा.

विराट ने पाखी को दिया वादा:

इसके अलावा आप शो (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में ये भी देखेंगे कि विराट अब अपनी गलती के लिए पाखी से माफी भी मांगने वाले हैं. इतना ही नहीं पाखी विराट से प्रॉमिस लेती है कि विराट उन्हें अपनी बीवी का दर्जा दे. विराट पाखी का वादा पूरा करने के लिए अग्नि के फेरे लेते हुए कहते है कि, ‘मैं इसी क्षण से तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं’. शो में ये नया मोड़ सीरियल में क्या मोड़ लाता है ये देखना काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply