BB16: बिग बॉस में इस शख्स को देखकर उड़े घरवालों के होश, सुम्बुल के पिता ने किसे चिट्ठी लेकर भेजा घर के अंदर

बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी कंटेस्टेंट से लेकर दर्शकों तक, सभी घर के नए बदलावों से हैरान रहते हैं. कभी सुबह उठाने के लिए बजाया जाने वाला गाना बंद कर दिया जाता है, तो कभी कंटेस्टेंट्स की बातों के बीच बिग बॉस अचानक से बोलने लग जाते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: बिग बॉस में इस शख्स को देखकर उड़े घरवालों के होश, सुम्बुल के पिता ने किसे चिट्ठी लेकर भेजा घर के अंदर

Big Boss 16: देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस (Big Boss) के सीजन 16 में रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. इस सीजन की शुरुआत से ही बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी कंटेस्टेंट से लेकर दर्शकों तक, सभी घर के नए बदलावों से हैरान रहते हैं. कभी सुबह उठाने के लिए बजाया जाने वाला गाना बंद कर दिया जाता है, तो कभी कंटेस्टेंट्स की बातों के बीच बिग बॉस अचानक से बोलने लग जाते हैं. एक बार फिर से घर में कुछ ऐसा ही हुआ जिससे सभी लोग हैरान हो गए, जी हां आपको बता दें की ‘बिग बॉस सीजन 16’ में इस बार बिग बॉस की आवाज विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) इस बार खुद घर के अंदर नजर आने वाले हैं. 

घर में आए गेस्ट को नजरअंदाज

रोज अलग-अलग सरप्राइस देकर दर्शकों से लेकर कंटेस्टेंट्स तक को शॉक देने का सिलसिला अभी थमा नहीं है. बिग बॉस (Big Boss) की बुलंद आवाज विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) को घर में देखकर दर्शकों को भी झटका लगा. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में बिग बॉस की आवाज विजय विक्रम सिंह घर के मेहमान के तौर पर नजर आयेंगे. प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस के घर वालों को राशन के लिए घर में आए गेस्ट को नजरअंदाज करना होगा, बिग बॉस कंटेस्टेंट सुम्बुल के लिए विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) उनके पिता की चिट्ठी लेकर घर में आते दिखाए जाते हैं. बिग बॉस के घर में ऐसा पहली बार हो रहा है कि बिग बॉस की आवाज विजय खुद घर के अंदर नजर आएंगे. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

बिग बॉस की आवाज बनने का ऑफर

आपको बता दें कि विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2009 में की थी. बिग बॉस मेकर्स ने 2010 में विजय को बिग बॉस की आवाज बनने का ऑफर दिया, जिसके बाद ऑडिशन में उनका सिलेक्शन हुआ और वह सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस की आवाज के रूप में मशहूर हो गए. अब तक विजय बिग बॉस के 14 सीजन कर चुके हैं, इतना ही नहीं विजय ने वेब सीरीज ‘फैमिली मैन सीजन 2’, ‘स्पेशल ऑप्श 1.5- द हिम्मत स्टोरी’, 777 चार्ली में भी काम किया है. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

भारी आवाज काफी मशहूर है

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस की आवाज सिर्फ विजय विक्रम सिंह ही नहीं है, उनके अलावा ओरिजिनल वॉइस ओवर आर्टिस्ट अतुल कपूर (Atul Kapoor) हैं, जिनकी भारी आवाज काफी मशहूर है. “बिग बॉस चाहते हैं” यह आवाज आपने कई बार सुनी होगी, जिसे अतुल साल 2006 से आपके बीच लाते रहे हैं. कई एड्स और मूवीज में भी अतुल की आवाज को सुना गया है। 

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:



 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply