Big boss 16: प्रियंका चाहर और शिव ठाकरे के नहीं रुके आंसू, फूट-फूटकर रोए, कही दिल की बात

फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16′(Big boss 16) के ‘वीकेंड का वार’ में दिए गए टास्क के दौरान बिग बॉस के घर का माहौल अलग ही देखने मे नजर आया. हर कंटेस्टेंट का चेहरा पहले से अलग देखने को मिला. एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आए सभी घरवाले और इसी के साथ कुछ लोगों […]

  |     |     |     |   Updated 
Big boss 16: प्रियंका चाहर और शिव ठाकरे के नहीं रुके आंसू, फूट-फूटकर रोए, कही दिल की बात

फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16′(Big boss 16) के ‘वीकेंड का वार’ में दिए गए टास्क के दौरान बिग बॉस के घर का माहौल अलग ही देखने मे नजर आया. हर कंटेस्टेंट का चेहरा पहले से अलग देखने को मिला. एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आए सभी घरवाले और इसी के साथ कुछ लोगों को सलमान खान(Salman Khan) से फटकार पड़ी. आने वाले एपिसोड के प्रोमो में यह देखने को मिला कि घर वालों को बिग बॉस से अपनी बात कहने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें:  Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस(Big boss) से अपने दिल की बात कहते देखा गया. प्रियंका चाहर(Priyanka Chahar) अपनी इमेज को लेकर बिग बॉस से बात करती नजर आईं उन्होंने कहा- “मैं एक सिंपल लड़की हूं, जिसे शादी करनी है, घर बसाना है. अंकित(Ankit) के केस को लेकर मैं ज्यादा इमोशनल हो रही हूं. इस पूरे चीज में मैं गलत पड़ गई. लोगों की नजर में मेरी इमेज या रह जाएगी की अरे बहुत चिक चिक करती है. मुझे टेंशन हो गई है कि मुझे आगे काम मिलेगा या नहीं.”

Ankit Gupta PriyankaChahar Shiv Thakare
अंकित गुप्ता प्रियंका चहार शिव ठाकरे

प्रियंका ही नहीं शिव ठाकरे(Shiv Thakare) भी अपने दिल की बात बिग बॉस से कहते नजर आए. शिव को सभी घर वालों ने दिमाग से खेलने वाला इंसान बताया था, जिस पर इमोशनल होते हुए शिव ने कहा-“यह जो देखते हैं कि मैं बहुत दिमाग से खेलता हूं, लेकिन घर वालों को पता है कि मैं हमेशा दिल की सुनता हूँ. इनके सामने रो भी नहीं सकता हूं ,कमजोर दिखूंगा.”

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

वीकेंड का वार में सलमान खान ने अर्चना गौतम(Archana Gautam) को काफी फटकार लगाई जिसके बाद अर्चना गौतम इमोशनल हो गई और उन्होंने कहा-“मैं कभी किसी का दिल नहीं तोड़ती. लाइफ में मैंने कभी किसी से गलत नहीं बोला.”

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply