BB16: अंकित गुप्ता ने प्रियंका चौधरी की पीठ में घोंपा छुरा तो गुस्से में तिलमिलाई एक्ट्रेस, मुंह पर मारा कीचड़

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी अंकित गुप्ता के मुंह पर कीचड़ फेंकती नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: अंकित गुप्ता ने प्रियंका चौधरी की पीठ में घोंपा छुरा तो गुस्से में तिलमिलाई एक्ट्रेस, मुंह पर मारा कीचड़
Bigg Boss 16

टीवी न्यूज़: बिग बॉस में रिश्ते संभालाना आसान बात तो नहीं है. यहां आए दिन दोस्त ही आपस में भिड़ते हुए नजर आ जाते हैं. वहीं बिग बॉस सीजन 16 के घर के अंदर प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता आपस में कभी दोस्त बन जाते हैं तो कभी लड़ते हुए दिखाई देते हैं. दोनों की जोड़ी जनता को खूब पसंद आती है. लेकिन कहीं ना कहीं दोनों के बीच के झगड़े देखकर लोग इरिटेट भी हो जाते हैं. वहीं हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसके बाद प्रियंका और अंकित की एक बार फिर गंदी लड़ाई देखने को मिलने वाली है. यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

शो का नया प्रोमो आया सामने 

दरअसल कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी एक दूसरे पर बरसते नजर आ रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस सभी घरवालों को एक टास्क देंगे, जिसमें कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के बारे में खुलासा करेंगे. प्रोमो में प्रियंका चाहर चौधरी एक कंटेस्टेंट द्वारा दिए गए बयान को पढ़ रही हैं और उन्हें अनुमान लगाना है कि यह किसने कहा है? बयान इस बारे में है कि कैसे प्रियंका केवल खेल के बारे में बात करती हैं. प्रोमो में बोर्ड पर लिखा था, ‘गेम के अलावा कुछ और बात करती ही नहीं है. मैं तो यार कुछ बोल भी नहीं सकता उसको, मैं बोलता था…तो वो कहती है मुझे मत बताओ.’ वैसे ये शब्द कोई और नहीं बल्कि उनके बेस्ट फ्रेंड अंकित गुप्ता के हैं. वह सही अनुमान लगाती है और प्रियंका चाहर चौधरी चौंक जाती हैं. इसके बाद दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई छिड़ जाती है. प्रियंका अंकित पर कीचड़ फैंकती हैं. आज रात के एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी और अंकिता गुप्ता के बीच जमकर बहस होती दिखाई देगी. यह भी पढ़ें:  Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की बेटी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस यामिनी सिंह, कह दी बड़ी बात

प्रियंका अंकित से भिड़ी 

इसके बाद प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे प्रियंका अंकित पर गुस्सा होती नजर आई. प्रियंका उनसे कहती हैं कि वो गेम के लिए कुछ नहीं करती हैं खुद अंकित ही करता है. अंकित प्रियंका को समझाने की बहुत कोशिश करते हैं. लेकिन एक्ट्रेस सुनने का नाम ही नहीं लेती. वहीं दूसरी तरफ सौंदर्या भी प्रियंका को समझाती हैं कि वो गलत सोच रही हैं. लेकिन प्रियंका सौंदर्या पर भी बरस जाती हैं.

सलमान खान अंकित को देंगे सलाह

वहीं आज वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान अंकित को सलाह देते नजर आएंगे. हाल ही में एक नया प्रोमो भी सामने आया है जिसमें सलमान अंकित को बोलते नजर आते हैं कि, ‘अंकित सलाह और  एक्सप्लेनेशन उनको दो जो कि एप्रिशिएट करें’. जिसके बाद अंकित कहते हैं, ‘सर इसलिए तो बोलना छोड़ दिया’.

इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो साफ है कि एक दिन पहले जो लड़ाई दोनों ने खत्म की थी. अब इस बार ये इतनी आसानी से खत्म होने वाली नहीं है. इस एक खुलासे के बाद दोनों के बीच काफी गहरी दरार आ गई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि अंकित प्रियंका को मना पाएंगे या फिर दोनों के रास्ते अलग-अलग हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply