नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खुद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने अपने बैक टू बैक फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद ने शाहरुख का एक्जांपल देते हुए कहा कि 'वो अपनी फिल्मों के खराब प्रदर्शन से जरा सा भी परेशान नहीं हैं. मेरी फिल्म चले या न चले लेकिन मैं हमेशा चलूंगा.' अपनी बात को जारी रखते हुए नवाज ने आगे कहा कि

  |     |     |     |   Updated 
नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खुद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!
Nawazuddin Siddiqui said on back to back flop films

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. फैंस उनकी जबरदस्त अदाकारी के दीवाने हैं. हालांकि बीते कुछ वक्त से उनकी कई फिल्मों को दर्शकों का वो प्यार नहीं मिला,जो इससे पहले मिलता था. वहीं नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin Siddiqui) ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने खुद को शाहरुख खान से  कंपेयर करते हुए बयान दिया है.

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बयान 

दरअसल, एक इंटरव्यू में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी  ने अपने बैक टू बैक फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद ने शाहरुख का उदाहरण देते हुए कहा कि ‘वो अपनी फिल्मों के खराब प्रदर्शन से जरा सा भी परेशान नहीं हैं. मेरी फिल्म चले या न चले लेकिन मैं हमेशा चलूंगा.’ अपनी बात को जारी रखते हुए नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने आगे कहा कि ‘मैं आज जो भी हूं सब अपनी मेहनत की वजह से हूं और ये मेरी मेहनत ही है जो मुझे हमेशा आगे बढ़ाती है क्योंकि मैं कभी भी मेहनत करने से पीछे नहीं हटता. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म न चलने के अपने कई कारण होते हैं और फिल्म के फ्लॉप होने का सारी जिम्मेदारी एक्टर की हो जाती है उस वक्त कोई डायरेक्टर की जिम्मेदार नहीं ठहराता’.  यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

शाहरुख खान से किया खुद को कंपेयर

अपनी बात जारी रखते हुए नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin Siddiqui) ने कहा ‘ इसका बेहतरीन उदाहरण शाहरुख खान हैं जिनकी पूरी दुनिया में शानदार फैन फॉलोइंग है जो कि किसी डायरेक्टर को इतनी भीड़ देते है अब अगर उसके बाद भी फिल्म नहीं चलती तो इसका मतलब ये है कि गलती फिल्म के डायरेक्टर की है. एक्टर तो ऑडियंस दे ही रहा है और इसी वजह से मैं परेशान नहीं होता. ‘नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin Siddiqui) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘हड्डी’ में नजर आएंगे. इसके अलावा ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘जोगीरा सारा रा रा’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं.

यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply