Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को डिलीवरी के बाद पहली बार उनकी मां सोनी राजदान के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान आलिया (Alia Bhatt) के चेहरे पर पोस्ट डिलीवरी ग्लो साफ-साफ नजर आया.

  |     |     |     |   Updated 
Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!
मां बनने के बाद नजर आई आलिया भट्ट

Alia Bhatt Latest Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों मदरहुड को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं. कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का नाम रिवील किया था. आलिया और रणबीर की बेटी का चेहरा देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं डिलीवरी के बाद पहली बार कल रात आलिया को उनकी मां सोनी राजदान के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान आलिया (Alia Bhatt) के चेहरे पर पोस्ट डिलीवरी ग्लो साफ-साफ नजर आया. यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी के साथ दिखी शहनाज गिल, कॉमेडियन ने कहा- ‘अब नहीं हम चरागों के मोहताज..’

आलिया के चेहरे पर दिखा ग्लो:

बता दें, बीती रात आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बहन शाहीन के बर्थडे के मौके पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ नजर आईं. शाहीन भट्ट के बर्थडे के मौके पर पूरा परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ था, ऐसे में आलिया भी फैमिली पार्टी में शामिल हुईं और इस खास मौके का भरपूर इन्जॉय किया. वहीं इस दौरान आलिया (Alia Bhatt) का वायरल हो रहा वीडियो काफी देखा जा रहा है. शाहीन भट्ट के जन्मदिन में पहुंचीं आलिया सिंपल कैजुअल ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने एक ब्लैक टी पहनी और इसे एक ब्लैक श्रग के साथ जोड़ा, इसी के साथ उन्होंने ब्लू बैगी डेनिम पहना हुआ है. एक्ट्रेस (Alia Bhatt) ने अपने बालों को बन में बांधा और गोल्डन हूप्स पेयर किए.

इस फिल्म में आई नजर:

बता दें, 06 नवंबर 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी पहली संतान का स्वागत किया. आलिया ने अभी तक भले ही अपनी बेटी का चेहरा न दिखाया हो लेकिन नाम जरूर रिवील कर दिया है. आलिया-रणबीर ने बेटी का नाम ‘राहा कपूर’ रखा है. राहा को ये नाम उनकी दादी नीतू कपूर ने दिया. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था. वहीं जल्द ही आलिया (Alia Bhatt) फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply