आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बच्ची का नाम किया रिवील, नीतू कपूर से जुड़ा है इसका राज!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर जब से माता-पिता बने हैं, फैंस उनकी बच्ची का नाम जानने के लिए बहुत उत्साहित थे. वहीं अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी बच्ची का नाम तय कर लिया है.

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बच्ची का नाम किया रिवील, नीतू कपूर से जुड़ा है इसका राज!
आलिया और रणबीर ने खुलासा किया अपनी बच्ची का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी नन्ही सी परी का स्वागत किया. जब से आलिया और रणबीर माता-पिता बने हैं, फैंस उनकी बच्ची का नाम जानने के लिए बहुत उत्साहित थे. वहीं अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी बच्ची का नाम तय कर लिया है. आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है. उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘राहा’ (Raha) रखा है. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

शेयर किया पोस्ट:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है. उन्होंने रणबीर और उनकी बेटी के साथ अपनी एक धुंधली तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक प्यारी सी जर्सी लगी हुई थी और उस पर नाम लिखा था ‘राहा’. आलिया ने (Alia Bhatt) अपना पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि आखिर उन्होंने बेटी का नाम ‘राहा’ क्यों रखा हैं? आलिया ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ये नाम राहा (जो कि उसकी समझदार और आश्चर्यजनक दादी ने चूज किया है) के बहुत सारे सुन्दर मतलब हैं. राहा का असल में मतलब दिव्य पथ है. स्वाहिली में इसका मतलब खुश है, संस्कृत में राहा एक वंश बढ़ाने वाला है. बांग्ला में- आराम, कम्फर्ट, राहत है. वहीं अरब में इसका मतलब शांति है. इस नाम का मीनिंग खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है’.

https://www.instagram.com/p/ClWGK8gsIkr/?utm_source=ig_web_copy_link

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor baby
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor baby

आगे अपने कैप्शन में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लिखती हैं कि, ‘उसके नाम के जैसे ही जब हमने उसे पहले बार गोद में लिया था, सारी फीलिंग्स को महसूस किया था. शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को फिर से जीवन देने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है’. आलिया का ये क्यूट सा पोस्ट सभी को काफी पसंद आ रहा है.

शादी के बंधन में बंधे:

आपको बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) चार साल से ज्यादा एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को एक्टर के मुंबई स्थित घर ‘वास्तु’ में शादी के बंधन में बंधे थे. आलिया के मां बनने के बाद उन्हें झोलिया भर-भर कर बधाइयां मिल रही हैं. वहीं अब इस पोस्ट पर भी आलिया और रणबीर को सभी बधाइयां दे रहे है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply