HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Birthday Mahira Sharma: पारस छाबड़ा से पहले एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के दिल का राजा कोई और था. आज माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के 25वें जन्मदिन के मौके पर हम उनकी जिंदगी का एक किस्सा साझा करेंगे.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Happy Birthday Mahira Sharma: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) आज के समय में जाना-माना चेहरा हैं. 17 साल की उम्र से मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली महिरा आज के समय में टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. जम्मू-कश्मीर में जन्मी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) तब चर्चा में आईं जब वो टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सी शो ‘बिग बॉस 13’ में कंटेस्टेंट बनी थीं. इस दौरान माहिरा शर्मा एक्टर पारस छाबड़ा के साथ अपने लिंकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें की पारस से पहले एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के दिल का राजा कोई और था. आज माहिरा शर्मा के 25वें जन्मदिन के मौके पर हम उनकी जिंदगी का एक किस्सा साझा करेंगे.

Mahira Sharma birthday
Mahira Sharma birthday

‘BB में शामिल होने से पहले हुआ ब्रेकअप:

एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) हमेशा अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में नजर आती रहती हैं. ‘बिग बॉस 13’ के घर से माहिरा और पारस छाबड़ा के अफेयर की खबरें खूब सुनी और देखी गईं. हालांकि माहिरा शर्मा की जिंदगी में पारस के आने से पहले कोई और भी था जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर रही थीं. हैरानी की बात ये है कि माहिरा का ब्रेकअप तब हुआ जब वो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन में शामिल होने जा रहे थीं. बिग बॉस 13 में शामिल होने के 40 दिन पहले माहिरा (Mahira Sharma) और उनके बॉयफ्रेंड का ब्रेकअप हुआ. ये ब्रेकअप किसी और से नहीं बल्कि बिग बॉस-10 के एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी से होता है.

Mahira Sharma and Manu Punjabi
Mahira Sharma and Manu Punjabi

अभिषेक वर्मा को भी कर चुकी है डेट:

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मनु पंजाबी के ‘बिग बॉस 10’ से बाहर आने के बाद माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का अफेयर शुरू हो गया था. दोनों को कई बार एक साथ पार्टियों में भी स्पॉट किया गया. दोनों का रिश्ता ज्यादा सुर्खियों में नहीं आया. हालांकि अपने अफेयर के बारें में दोनों ने कभी खुलकर बात नहीं की है. बता दें, माहिरा शर्मा मनु पंजाबी से पहले एक्टर अभिषेक वर्मा को डेट कर रही थीं. वहीं मनु अपनी गर्लफ्रेंड पीकू के साथ रिलेशनशिप में थे. फिलहाल माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक्टर पारस छाबरा को डेट कर रही हैं. दोनों को कई म्यूजिक एल्बम में भी साथ देखा जा चुका है. बिग बॉस के घर में तो सभी ने माहिरा और पारस का प्यार देखा ही है.

Mahira Sharma and Paras Chhabra
Mahira Sharma and Paras Chhabra

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply