• March 22, 2019
  • Last Update Mar 21, 2019 11:28 am

Author List

मुकेश कुमार गजेंद्र

mukesh.kumar@hindirush.com

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव. सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी. फिलहाल हिन्दीरश.कॉम में बतौर संपादक कार्यरत.

रमेश कुमार

ramesh.kumar@hidirush.com

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

राहुल सिंह

rahul.singh@hindirush.com

लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है. पत्रकारिता का छात्र रहा हूं. सीख रहा हूं, हमेशा सीखता रहूंगा.

धर्मेंद्र दुबे

dharmendra.dubey@hindirush.com

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

श्रेया दुबे

shreya.dubey@hindirush.com

खबरें तो सब देते हैं लेकिन तीख़े ख़बरों को मज़ेदार अंदाज़ में आपतक पहुँचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है! 4 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूँ| फिलहाल इंटरनेट को एंटरटेनिंग बना रही हूँ..

दीपाक्षी शर्मा

deepakshi.sharma@hindirush.com

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट के जगत से रुबरु करने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास की है। मास कम्युनिकेशन में पिजी डिप्लोमा किया है।

तृप्ति शर्मा

tripti.sharma@hindirush.com

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूँ हर दिन कुछ नया करने की जिद है। और इसी के साथ आज मैं हिंदी रश के साथ जुड़ी हुई हूँ. आशा है इस अनुभव के साथ नया सीखने को मिलेगा.

रत्नेश मिश्रा

ratnesh.mishra@hindirush.com

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.