द कपिल शर्मा शो में पत्नी के साथ पहुंचे थे गोविंदा, इस वजह से लगा भांजे कृष्णा अभिषेक की एंट्री पर बैन

बीते हफ्ते कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) के शो में गोविंदा (Govinda) अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ पहुंचे थे। उस एपिसोड में शो मेकर्स ने गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की एंट्री पर इस वजह से रोक लगा दी थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो में पत्नी के साथ पहुंचे थे गोविंदा, इस वजह से लगा भांजे कृष्णा अभिषेक की एंट्री पर बैन
कृष्णा अभिषेक, गोविंदा और सुनीता आहूजा। (फोटो- ट्विटर, इंस्टाग्राम)

बीते हफ्ते बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda), उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja), बेटी नर्मदा आहूजा (Narmada Ahuja) और सिंगर गजेंद्र वर्मा (Gajendra Verma) कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) के शो के खास मेहमान थे। कपिल के शो में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) सपना नाम की महिला का किरदार निभाते हैं, लेकिन उस एपिसोड में कृष्णा की एंट्री पर रोक लगा दी गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा अभिषेक की टीम ने उन्हें बताया कि उनकी मामी सुनीता आहूजा नहीं चाहतीं कि उनके शो में मौजूद रहने के दौरान वह (कृष्णा) स्टेज पर आएं। कृष्णा ने इस बारे में कहा, ‘ये मेरे लिए चौंकाने और दुखी करने वाला था क्योंकि मेरा किरदार (सपना) शो का अहम हिस्सा है। इसके बावजूद मैंने शांत रहने का मन बनाया क्योंकि वो नर्मदा के लिए बड़ा दिन था। वो अपनी अलबम को प्रमोट करने के लिए आई थी। अगर मैं बड़ा भाई होने के नाते अपनी बहन के लिए ये कर सकता हूं, तो मैं अपने बड़ों से भी ऐसी उम्मीद कर सकता हूं। चीची मामा नहीं चाहते कि हम बाहर झगड़ें या घरेलू मुद्दों के बारे में बाहर बात करें लेकिन फिर भी ये हुआ।’

कश्मीरा शाह के ट्वीट से बढ़ी तल्खी

बताते चलें कि गोविंदा और सुनीता आहूजा कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह के एक ट्वीट से खासा नाराज हुए थे, जिसमें कश्मीरा ने लिखा था, ‘लोग जो पैसों के लिए नाचते हैं।’ सुनीता आहूजा को लगा कि कश्मीरा ने यह ट्वीट उनके पति को टारगेट करते हुए किया है। कृष्णा ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा था कि कश्मीरा ने यह ट्वीट गोविंदा के लिए नहीं बल्कि उनकी बहन आरती सिंह के लिए किया था। जिसके बाद उनके रिश्ते में खटास आ गई थी। हाल ही में गोविंदा और कृष्णा का पैचअप हो गया लेकिन उनकी मामी अभी भी उनसे खफा हैं।

ये भी पढ़ें: नच के मंच पर पहुंचेंगे गोविंदा, रवीना टंडन संग इन पॉपुलर गानों पर कदम थिरकाते आएंगे नजर

गोविंदा ने सलमान खान और शाहरुख खान के बारे में क्या कहा, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply