वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

Varun Dhawan Annoying Habits: वरुण धवन से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है. ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि वरुण की ही को-स्टार कृति सेनन ने किया हैं.

  |     |     |     |   Updated 
वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!
कृति सेनन ने किया वरुण धवन की बुरी आदतों का पर्दाफाश!

Varun Dhawan Annoying Habits: कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस दौरान प्रमोशन में जुटे वरुण धवन (Varun Dhawan) से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है. ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि वरुण की ही को-स्टार कृति सेनन ने किया है. कृति (Kriti Sanon) ने वरुण की गुस्सा दिलाने वाली आदतों का जिक्र किया है साथ ही उनके फ्लर्टी व्यवहार का भी जिक्र किया. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

कृति को ये आदतें करती हैं परेशान:

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कृति (Kriti Sanon) ने वरुण (Varun Dhawan) की उन आदतों का जिक्र किया जिससे वो परेशान होती हैं. कृति ने बताया कि वरुण धवन का फोन कॉल के दौरान बोलने का एक ‘अलग’ तरीका होता है और यही उनकी आदत है जो उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करती है. एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि, ‘वरुण (Varun Dhawan) फोन पर बात करने पर कभी भी हाय, हैलो या बाय नहीं कहते है और कभी कॉल बैक भी नहीं करते हैं. दूसरी बात हमेशा जब आप फोन रखते हैं तो एक डिस्ट्रैक्शन रहता है. ये कुछ ऐसा है जो थोड़ा परेशान करता है. वो केवल ‘ठीक है मैं’ या फिर ‘मैं आपको वापस कॉल करूंगा’ कह कर फिर कभी कॉल नहीं करते. बल्कि वो खुद गायब ही हो जाते हैं.’

Varun Dhawan and Kriti Sanon
वरुण धवन और कृति सेनन

वरुण को बताया फ्लर्टी :

इसके अलावा कृति (Kriti Sanon) वरुण (Varun Dhawan) से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करती हैं और उन्हें फ्लर्टी बताती हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘मुझे आप थोड़ा फ्लर्ट लगे थे. बातूनी और प्यारे भी, लेकिन फ्लर्टी भी’. इसके बाद कृति (Kriti Sanon) से उनकी फिल्म में उनके पसंदिता सीन के बारे में पूछा गया. एक्ट्रेस ने फिल्म के एक सीन का जिक्र किया, जिसमें अभिषेक बनर्जी और सरवान अली पालिजो वरुण धवन (Varun Dhawan) के ‘बम’ का विश्लेषण करते हैं, जब वो भेड़िया द्वारा काटे जाते हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply