HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

Birthday Tridha Choudhury: कोलकाता में जन्मी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. त्रिधा (Tridha Choudhury) के जन्मदिन के मौके पर आज हम उनसे जुड़ी खास बातों का जिक्र करेंगे.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग
Happy Birthday Tridha Choudhury

Happy Birthday Tridha Choudhury: बॉलीवुड एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्टर बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) से त्रिधा ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी. इस सीरीज में त्रिधा ‘बबीता’ के किरदार में नजर आई थीं. 28 साल की उम्र में त्रिधा ने अपने ‘बबीता’ के किरदार से हलचल मचा दिया था. इस सीरीज में इंटीमेट सीन ने त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) काफी मशहूर किया. वहीं 22 नवंबर 1993 को कोलकाता में जन्मी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. त्रिधा (Tridha Choudhury) के जन्मदिन के मौके पर आज हम उनसे जुड़ी खास बातों का जिक्र करेंगे. यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: सारी सिक्योरिटी तोड़कर अमिताभ बच्चन के घर में घुस गया फैन, छूने लगा बिग बी के पैर…

Birthday Tridha Choudhury
Birthday Tridha Choudhury

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का जन्म कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ हैं. मिडिल क्लास फैमिली से आने वाली त्रिधा ने अपने करियर में काफी संघर्ष किया है. एक्ट्रेस की माता का नाम तृष्णा चौधरी है. त्रिधा ने अपनी स्कूलिंग पश्चिम बंगाल में स्थित एमपी बिड़ला फाउंडेशन हायर सेकेंडरी स्कूल से की. इसके बाद उन्होंने (Tridha Choudhury) कोलकाता के स्कॉटिश चर्च कॉलेज से माइक्रोबायोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएशन किया.

Birthday Tridha Choudhury
Birthday Tridha Choudhury

साल 2011 में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने कलकत्ता टाइम्स फ्रेश फेस का खिताब जीता था. इसके बाद साल 2013 में एक्ट्रेस ने श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित बंगाली थ्रिलर एडवेंचर फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उस वक्त एक्ट्रेस महज 13 साल की थी. इसके अलावा त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) साल 2016 में हिंदी शो ‘दहलीज़’ में नजर आई थीं.

Birthday Tridha Choudhury
Birthday Tridha Choudhury

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) साल 2019 में वेब सीरीज ‘चार्टशीट: द शटरलॉक मर्डर’, 2021 में रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेर’, विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘स्पॉटलाइट’, 2015 में फिल्म ‘मेर्री क्रिसमस’ और 2018 में रोमांटिक वेब सीरीज व टीवी शो ‘दूल्हा वांटेड’ में नजर आईं.

Birthday Tridha Choudhury
Birthday Tridha Choudhury

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम’ त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के लिए मिल का पत्थर साबित हुई. इस सीरीज में ‘बबीता’ के किरदार में नजर आईं त्रिधा ने हर तरह हलचल मचा दिया. एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई ‘आश्रम’ में बॉबी देओल संग त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का इंटिमेट सीन दर्शकों को काफी पसंद आया था.

Tridha Choudhury
Tridha Choudhury

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो एक्टर आकाश चटर्जी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस लंबे समय से आकाश चटर्जी को डेट कर रही हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने शादी का फैसला नहीं किया है.

Birthday Tridha Choudhury
Birthday Tridha Choudhury

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply