Deepika Padukone: क्या दीपिका पादुकोण हैं मुस्लिम? ये वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने खोला राज!

Deepika Padukone: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर आम जनता भी सोशल मीडिया पर इसका विरोध कर रही है. इसी बीच एक वीडियो काफी देखा जा रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एक शख़्स मुस्लिम बता रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Deepika Padukone: क्या दीपिका पादुकोण हैं मुस्लिम? ये वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने खोला राज!
दीपिका पादुकोण और अल्का लांबा

Deepika Padukone: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का मुद्दा नेताओं के बयानों और सड़क से लेकर संसद तक पहुंच गया है. इस फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होने के बाद से ही दीपिका पादुकोण कुछ लोगों के निशाने पर हैं. इस गाने में दीपिका पादुकोण की केसरिया रंग की बिकिनी ने लोगों को एक नया मुद्दा दे दिया है. भारतीय जनता पार्टी के नेता हों या आम जनता, हर कोई इसका विरोध करता नजर आ रहा है. लोगों का कहना है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बिकिनी ने भगवा रंग का अपमान किया है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, बीजेपी नेता व एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने भी गाने में पहने गए कपड़ों पर अपनी आपत्ति जाहिर की है. वहीं आम जनता भी सोशल मीडिया पर इसका विरोध कर रही है. इसी बीच एक वीडियो काफी देखा जा रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एक शख़्स मुस्लिम बता रहा है.

दीपिका पादुकोण हैं मुस्लिम?

जहां कुछ लोग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ के समर्थन में हैं तो कुछ इसके खिलाफ भी हैं. वहीं इस बीच कांग्रेस नेता अल्का लांबा (Alka Lamba) ने एक मजेदार वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स दीपिका पादुकोण के मुस्लिम होने का दावा करता नजर आ रहा है. अल्का लांबा (Alka Lamba) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे देश में 2014 के बाद एक से बढ़ कर एक मास्टर पीस तैयार हुए हैं.. कुछ भी’. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोचने में मजबूर हो जायेंगे कि क्या वाकई बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुस्लिम हैं. यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का मुद्दा पहुंचा संसद तक, BSP नेहा ने कहा- ‘सनातनी व इस्लाम धर्म इतना कमजोर…’

नेता अल्का लांबा ने शेयर किया वीडियो:

कांग्रेस नेता अल्का लांबा (Alka Lamba) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यूट्यूब चैनल के रिपोर्टर ने एक शख्स से कहता है कि वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम जानता है. जिस पर रिपोर्टर कहते है, क्या नाम है?. इस दौरान सुरेश प्रसाद नाम के इस शख्स ने बताया कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुस्लिम हैं. इसके अलावा वो कहते है कि, ‘एक्ट्रेस के बारे में जो बोल रहा हूं वो ग्राउंड रिपोर्ट है. उसकी लाइफ हिस्ट्री पढ़िए’. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स मजेदार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘कहां से आते हैं ये लोग’, ‘पटना यूनिवर्सिटी में लठ्ठ पड़े होते तो आज ये सब ना बोलता’, ‘गुफा में पढ़ा था, ‘व्हाट्सअप यूनिवर्सिटी’. ऐसे तमाम यूजर्स फनी कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply