Pathaan: शाहरुख खान अगर हिंदू होते तो उनका नाम शेखर राधा कृष्णा होता, एसआरके ने खुद दिया था जवाब

Pathaan: एक तरफ जहां पठान फिल्म को लेकर खूब विवाद चल रहा है वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Pathaan: शाहरुख खान अगर हिंदू होते तो उनका नाम शेखर राधा कृष्णा होता, एसआरके ने खुद दिया था जवाब
Shah Rukh Khan Viral Video

Bollywood News: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इस वक्त खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. उनकी फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर खूब विवाद चल रहा है. एक गाने की वजह से शाहरुख को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है इतना ही नहीं हाल ही में तो अयोध्या के संत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने शाहरुख खान की चमड़ी उधेड़ने तक की बात कह डाली. इन सबके बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उनसे पूछा जा रहा है कि अगर आप हिंदू होते तो आपका क्या नाम होता. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल 

दरअसल एक तरफ जहां शाहरुख की फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में किंग खान से सवाल किया जाता है कि अगर वो हिंदू होते तो उनका नाम शेखर कृष्णा होता. इस पर शाहरुख बोलते हैं ‘नहीं शेखर कृष्णा नहीं होता, शेखर राधा कृष्णा होता. SRK बस काफी है’. इतना ही नहीं आगे शाहरुख बोलते नजर आते हैं कि ‘मुझे नहीं लगता है कि हिंदू या मुस्लिम होने से कोई अंतर होगा. एक कलाकार की पहचान बतौर कलाकार ही होती है. आर्टिस्ट के तौर पर लोग ये नहीं सोचते हैं कि आप किस समुदाय से हैं. आप इसे कला के तौर पर पसंद करते हैं या फिर नहीं करते हैं. मुझे कोई किसी भी नाम से पुकारे मैं उन्हें उतना ही स्वीट लगूंगा’. बता दें, इस वीडियो को जाने माने जर्नलिस्ट फरीदून शहरयार ने अपने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है. जिसके कई लोगों ने रीट्वीट किया. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

ये वीडियो हुआ जकमर वायरल 

इस वीडियो पर जनता ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘देखा ये है असली हीरो हमारे किंग खान शाहरुख खान’.  एक यूजर ने लिखा, ‘फालतू में ही शाहरुख की फिल्म के पीछे पड़े हुए हैं. किंग खान सभी के दिलों पर राज करते हैं’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये वीडियो दिल को छू जाने वाला वीडियो है’. एक यूजर ने लिखा, ‘इसलिए तो इन्हें किंग खान कहते हैं’. वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो शाहरुख के इस वीडियो पर गंदे कमेंट्स कर के शाहरुख को नौटंकी बता रहे हैं.

पठान फिल्म जल्द होगी रिलीज

फिल्म पठान के जरिए शाहरुख 4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार है. उन्हें आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी थी. वहीं अब पठान के जरिए शाहरुख और दीपिका धमाल मचाने के लिए तैयार है. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply