Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

Abdu Rozik: बिग बॉस में अपने सभी कंटेस्टेंट्स के बीच पारदर्शिता दिखाते हुए अब्दू (Abdu Rozik) को सबके सामने घर से बाहर भेजने की घोषणा की गई. वहीं अब खबर सामने आ रही है कि अब्दू जल्द ही शो में वापसी करने वाले हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!
अब्दू रोजिक

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) अपने नेचर से न सिर्फ घरवालों के दिलों पर राज करते हैं बल्कि पूरे भारत के फेवरेट बन गए हैं. अब्दू को उनके नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में घर से बाहर जाने की इजाजत मिली है. हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला कि बिग बॉस में अपने सभी कंटेस्टेंट्स के बीच पारदर्शिता दिखाते हुए अब्दू (Abdu Rozik) को सबके सामने घर से बाहर भेजने की घोषणा की गई. वहीं अब खबर सामने आ रही है कि अब्दू जल्द ही शो में वापसी करने वाले हैं. यह भी पढ़ें: Kiara-Sidharth Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अगले साल करेंगे शादी, एक्टर ने की पक्की पुष्टि!

अब्दू रोजिक का टीजर आया सामने:

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) के करियर को मद्देनजर रखते हुए बिग बॉस ने उन्हें घर जाने से बाहर जाने की अनुमति दी है. दरअसल, अब्दू को लेकर एक कंपनी वीडियो गेम बनाए वाली है. जिसमें उनकी लाइव मोशन कैप्चरिंग होनी है. इस वीडियो गेम का टीजर भी सामने आ गया है. इस टीजर में देखा जा सकता है कि अब्दू (Abdu Rozik) एक टेबल के सामने खड़े हैं, जहां बर्गर रखा हुआ है. इसके बाद अब्दू बॉक्सिंग रिंग में उतरते हैं. इसमें अब्दू का फेस पूरी तरह नजर नहीं आ रहा है. हालांकि इस वीडियो के आखिर में अब्दू रोजिक लिखा हुआ नजर आ आता है.

शो में वापसी करेंगे अब्दू रोजिक:

वहीं बिग बॉस के घर से वापस आने के बाद अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपने फैंस से बातचीत की. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव बात करते हुए अब्दू ने बिग बॉस को बेस्ट शो बताते हुए अपने इस शो में जाने की बात कही. अब्दू (Abdu Rozik) ने बताया कि ‘बिग बॉस बेस्ट शो है, आई लव बिग बॉस. इस शो में मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया. मैं बहुत खुश हुं’. इसके अलावा अब्दू ने अपने फैंस को ये भी बताया कि वो अब शो में वापसी करने वाले हैं. बता दें, बिग बॉस के घर से आने के बाद सभी घर वाले काफी दुखी नजर आए. खासकर शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और साजिद खान.

यह भी पढ़ें: KRK: फिर कानूनी पचड़े में फंसे केआरके, मनोज बाजपेयी को कहा था ‘‘चरसी और गंजेड़ी’’ हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply