Kiara-Sidharth Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अगले साल करेंगे शादी, एक्टर ने की पक्की पुष्टि!

Kiara-Sidharth Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ने अपनी और कियारा (Kiara Advani) की शादी के सवाल पर बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

  |     |     |     |   Updated 
Kiara-Sidharth Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अगले साल करेंगे शादी, एक्टर ने की पक्की पुष्टि!
कियारा-सिद्धार्थ की शादी

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड जगत के हिट स्टार्स में से एक हैं. इन दिनों दोनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि इस कपल ने अपनी शादी का वेन्यू भी तैयार कर लिया है. कियारा और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) उत्तर प्रदेश की राजधानी दिल्ली की बजाय चंडीगढ़ में शादी करने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ने अपनी और कियारा (Kiara Advani) की शादी के सवाल पर बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है.

शादी के सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने रोडियो जॉकी से बातचीत की. बातचीत के दौरान रोडियो जॉकी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा पूछते हैं कि ‘आप एक कोई अफवाह बताएं जिसे आप खत्म करना चाहते हैं’. इस पर सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि, ‘यही की मैं इस साल शादी कर कर हुं’. एक्टर की ये बात सुनकर रश्मिका मंदाना तेज से हंसती हैं. गौरतलब है कि, एक्टर के इस बयान से क्लियर हो गया है कि वो और कियारा (Kiara Advani) साल 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. यह भी पढ़ें: KRK: फिर कानूनी पचड़े में फंसे केआरके, मनोज बाजपेयी को कहा था ‘‘चरसी और गंजेड़ी’’ हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

इस फिल्म में आएंगे नजर:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के काम की बात करें तो उन्हें हाल ही में ब्लॉकबॉस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसके अलावा कियारा आडवाणी 16 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल के साथ दिखाई दे रही हैं. वहीं सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) के काम की बात करें तो वो साल 2021 में फिल्म ‘शेरशाह’ में कियारा (Kiara Advani) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा सिद्धार्थ फिल्म ‘थैंक यू’ में नजर आए थे. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आने वाले हैं. 19 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: HBD Sohail Khan: जब सोहेल खान ने गर्लफ्रेंड सीमा को भगाकर कर ली थी मंदिर में शादी, अब इस वजह से टूटा रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply