Shahrukh Khan : शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान को बॉलीवुड में एंट्री पर दिया खास तोहफा, सुहाना ने तस्वीरें कीं शेयर

अलग-अलग तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जर्नल के कवर के साथ-साथ एक फोटो में सुहाना ने अपना हाथ भी रखा हुआ है. दूसरी एक तस्वीर में सुहाना ने जर्नल के पहले पन्ने को शेयर किया है, जिसमें सुहाना के नाम के साथ-साथ फ्रॉम में 'पापा' भी लिखा हुआ है.

  |     |     |     |   Published 
Shahrukh Khan : शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान को बॉलीवुड में एंट्री पर दिया खास तोहफा, सुहाना ने तस्वीरें कीं शेयर

Bollywood : बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाई. आज भारत ही नहीं दुनिया भर के अलग-अलग देशों में शाहरुख खान की एक्टिंग का डंका बजता है. पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर खबरें वायरल हैं कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की सीरीज ‘द आर्चीज’ से सुहाना डेब्यू करने वाली हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना पहले भी काफी एक्टिव देखी जाती थीं, जहां उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. हाल ही में सुहाना ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की, सुहाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक जर्नल की फोटो पोस्ट की है, बताया जा रहा है वह जर्नल सुहाना को उनके पिता शाहरुख खान की तरफ से गिफ्ट में मिली है.

कैप्शन में लिखा – “मंगलवार की इंस्पिरेशन”

अपने इंस्टाग्राम से सुहाना ख़ान (Suhana Khan) ने जर्नल के कई पन्ने भी शेयर किए, जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक्टिंग नोट्स लिखे हुए हैं. अलग-अलग तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जर्नल के कवर के साथ-साथ एक फोटो में सुहाना ने अपना हाथ भी रखा हुआ है. दूसरी एक तस्वीर में सुहाना ने जर्नल के पहले पन्ने को शेयर किया है, जिसमें सुहाना के नाम के साथ-साथ फ्रॉम में ‘पापा’ भी लिखा हुआ है. एक्टिंग से जुड़ी कई सारी चीजें जर्नल में लिखी हुई हैं. सुहाना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा – “मंगलवार की इंस्पिरेशन”. Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

शाहरुख अपना प्यार जरूर लुटाते

इंस्टाग्राम पर सुहाना का यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सुहाना के किसी भी पोस्ट पर शाहरुख अपना प्यार जरूर लुटाते हैं, इस पोस्ट पर भी शाहरुख ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कमेंट में लिखा – “एक्टिंग के बारे में मुझे जो नहीं पता, वह सब तुम्हारे से सीखने और मुझे सिखाने के लिए यहां लिखा है, मेरी प्यारी छोटी”. यूजर्स ने सुहाना के पोस्ट के साथ-साथ शाहरुख के कमेंट को भी लाइक किया. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

रेट्रो लुक नजर आया

सुहाना खान (Suhana Khan) को एक्टिंग का शौक पहले से था, वे अपने स्कूल और कॉलेज में भी स्टेज पर परफॉर्म कर चुकी हैं, जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग का बेहतरीन प्रदर्शन किया था. अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग को लेकर कई सारे पोस्ट सुहाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर चुकी हैं, जहां सुहाना का रेट्रो लुक नजर आया था. 

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:



Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply