Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत में; जानिए पूरा मामला

Urfi Javed Detained in Dubai : उर्फी जावेद दुबई में अपने किसी वीडियो को शूट करने पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने रिवीलिंग कपड़े पहने हुए थे. जिस वजह से उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. सूत्र के अनुसार एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो  शूट  कर रही थी.

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत में; जानिए पूरा मामला
Urfi Javed Detained in Dubai

Urfi Javed Detained in Dubai: उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी इंडस्ट्री की सोशल मिडिया स्टार और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो हमेशा अपने बोल्ड और यूनिक स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वही अब उर्फी जावेद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. खबरें है कि एक्ट्रेस को कथित तौर पर दुबई में हिरासत में ले लिया गया है.

दुबई पुलिस  ने उर्फी जावेद को लिया हिरासत में 

दरअसल, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi Javed Arrested) दुबई में अपने किसी वीडियो को शूट करने पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने रिवीलिंग कपड़े पहने हुए थे. जिस वजह से उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. सूत्र के अनुसार एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो  शूट कर रही थी. उन्होंने खुद के डिजाइन किया हुआ एक आउटफिट पहना था, जो दुबई के लोगों के अनुसार रिवीलिंग था. लेकिन सच ये है कि रिवीलिंग कपड़े कोई समस्या नहीं है, लेकिन जहां उर्फी जावेद वीडियो शूट कर रही थी. वो एक ओपन एरिया था. जहां रिवीलिंग कपड़े पहनने की अनुमति नहीं है. अब एक्ट्रेस पुलिस की हिरासत में है और वो उनसे पूछताछ कर रही है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

उर्फी जावेद वर्कफ्रंट

बता दें, उर्फी जावेद (Actress Urfi Javed) सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो हमेशा अपने फैंस को साथ अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो उन्हें ट्रोल करते हैं. इंस्टाग्राम पर आज उर्फी के 3 मिलियन से ऊपर फॉलोअर्स है. वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में  नजर आ चुकी हैं. इस शो से उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली. इसके अलावा हाल ही में वो शो एमटीवी स्प्लिट्सविला X4 में भी नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply