Urfi Javed : उर्फी जावेद के आगे सारा अली खान और दिशा पटानी को नहीं पूछ रहे लोग, उर्फी बनीं पहली पसंद

Urfi Javed: उर्फी बेझिझक अपने ही डिजाइन किए कपड़ों को पहनकर फोटोशूट कराती हैं, जिन्हें देखकर लोग उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाते. अपने कपड़ों के इसी अंदाज से उर्फी ने सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटीज में जगह बनाते हुए बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा अली खान से लेकर दिशा पटानी तक को पीछे छोड़ दिया है

  |     |     |     |   Published 
Urfi Javed : उर्फी जावेद के आगे सारा अली खान और दिशा पटानी को नहीं पूछ रहे लोग, उर्फी बनीं पहली पसंद

Urfi Javed: बीते दिनों साल 2022 की ‘मोस्ट सर्चड एशियन ऑन गूगल’ की लिस्ट जारी हुई थी, जिसमें बेहद चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए. खबर के मुताबिक अपने सनकी अंदाज़ को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi  Javed) सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई बन गई हैं. इससे पहले भी दो बार और भी एशिया में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी रह चुकी हैं उर्फी.

लोग उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाते

अपने कपड़ों से लेकर अपने बयानों तक चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi  Javed) आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उर्फी बेझिझक अपने ही डिजाइन किए कपड़ों को पहनकर फोटोशूट कराती हैं, जिन्हें देखकर लोग उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाते. अपने कपड़ों के इसी अंदाज से उर्फी ने सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटीज में जगह बनाते हुए बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) से लेकर दिशा पटानी (Disha Patani) तक को पीछे छोड़ दिया है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

किसी की राय से कोई फर्क नहीं पड़ता

आए दिन उर्फी अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. उनके कपड़ों पर जहां एक तरफ उनके फैंस तारीफ करते नहीं थकते, वहीं दूसरी तरफ उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. उर्फी की माने तो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर किसी की राय से कोई फर्क नहीं पड़ता. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

43वें स्थान पर रखा गया 

आपको बता दें कि साल 2022 में उर्फी को दुनिया में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एशियाई लोगों में 43वें स्थान पर रखा गया है. इस बात से साफ जाहिर होता है कि भले ही कुछ लोगों को उर्फी के कपड़ों का अंदाज़ सनकी लगता हो लेकिन उनके चाहने वालों ने अपना प्यार बरकरार रखा है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply