Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक तस्वीर सामने आई है जो इन दिनों जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) के साथ नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

Sara Ali Khan-Shubhman Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं. उनका नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है. वहीं अब सारा अली खान एक तस्वीर सामने आई है जो इन दिनों जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) के साथ नजर आ रही हैं.

वायरल हो रही सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल की किसी रेस्त्रां की है जहां पर ये दोनों सितारे साथ में डिनर करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर अब फैंस कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा, अभिनेता कार्तिक आर्यन से ब्रेकअप के बाद अब शुभमन को डेट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

वायरल हो रही तस्वीर को लंदन का बताया जा रहा है. दरअसल, जिम्बाब्वे दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद शुभमन काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए लंदन गए हुए हैं. वहीं सारा अली खान भी इन दिनों लंदन में ही हैं. दोनों को एक साथ स्पॉट किये जाने के बाद फैंस कह रहे हैं कि सारा और शुभमन गिल को डेट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  10 साल पहले रणबीर कपूर ने अपनी इस बात से किया था हिन्दुओं को हर्ट, अब चुकानी पड़ रही है भारी कीमत

शुभमन गिल के अलावा सारा अली खान का नाम डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के समय सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जोड़ा गया था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. इसके बाद कार्तिक आर्यन के साथ सारा के अफेयर की चर्चा शुरू हुई. रिपोर्ट्स के दावों के मुताबिक फिल्म ‘लव आजकल’ के दौरान दोनों करीब आ गए थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में साउथ स्टार धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं. वहीं, उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply