सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ की शूटिंग इस महीने होगी पूरी, निर्देशक अनिल शर्मा ने शेयर किया नया अपडेट!

'Gadar' 2: अनिल शर्मा ने जब से फिल्म 'गदर 2' (Film Gadar 2) की शूटिंग की घोषणा की है तब से दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. ऐसे में अब फिल्म के डायरेक्टर ने इससे जुड़ा एक नया अपडेट शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ की शूटिंग इस महीने होगी पूरी, निर्देशक अनिल शर्मा ने शेयर किया नया अपडेट!
फिल्म 'गदर' का नया अपडेट

New update of movie ‘Gadar’: साल 2001 में आई रोमांटिक फिल्म ‘गदर’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ‘गदर’ के गाने हो या डायलॉग दोनों ही खूब हिट हुए थे. रिलीज के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया. वहीं अब अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर’ (Film Gadar) का सीक्वल वापस से धमाल मचाने को तैयार है. इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की सुपरहिट जोड़ी नजर आएगी. अनिल शर्मा ने जब से फिल्म ‘गदर 2’ (Film Gadar 2) की शूटिंग की घोषणा की है तब से दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. ऐसे में अब फिल्म के डायरेक्टर ने इससे जुड़ा एक नया अपडेट शेयर किया है. यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

‘गदर 2’ के निर्देशक ने बताया:

पिंकविला से खास बातचीत के दौरान ‘गदर’ (Film Gadar) के निर्देशक अनिल शर्मा ने फिल्म से जुड़े नए अपडेट शेयर किए हैं. अनिल शर्मा ने फिल्म की शूटिंग और इसके आखिरी शेड्यूल के बारे में बताया कि, ‘हम इस महीने ‘गदर 2’ की शूटिंग खत्म कर लेंगे. फिल्म का आखिरी शेड्यूल चल रहा है’. इसके बाद उनसे पूछा गया कि, क्या इस बार फिल्म में कोई स्पेशल अपीयरेंस होगा? इसके जवाब में निर्देशक ने कहा कि, ‘गदर को किसी भी एक्टर कि जरूरत नहीं है, ये अपने आप में एक बड़ा एक्टर हैं. उसे सिर्फ तारा, सकीना और जीते की जरूरत है’.

दिसंबर में फिल्म का हुआ ऐलान:

आपको बता दें, पिछले साल डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म ‘गदर’ (Film Gadar) के सीक्वल की जानकारी शेयर की थी. अनिल शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में सनी (Sunny Deol) और अमीषा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए निर्देशक ने कैप्शन में लिखा कि, ‘पालमपुर शेड्यूल के आखिरी दिन तारा सिंह और सकेना के साथ एक पल साझा कर रहा हूं.. इन प्रतिष्ठित पात्रों के साथ फिर से जीने का एक शानदार अनुभव हैं’. ‘गदर 1’ (Film Gadar) में सनी देओल (Sunny Deol) ने तारा सिंह, अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने सकीना और उत्कर्ष शर्मा ने जीते का किरदार निभाया है.

यह भी पढ़ें: Avatar 2: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply