10 साल पहले रणबीर कपूर ने अपनी इस बात से किया था हिन्दुओं को हर्ट, अब चुकानी पड़ रही है भारी कीमत

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) अब बॉयकॉट गैंग के निशाने पर आ गई है. सोशल मीडिया पर रणबीर की फिल्म को लेकर अब बॉयकॉट गैंग एक्टिव हो गया है.

  |     |     |     |   Published 
10 साल पहले रणबीर कपूर ने अपनी इस बात से किया था हिन्दुओं को हर्ट, अब चुकानी पड़ रही है भारी कीमत

Boycott Brahmastra: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. रणबीर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शमशेरा का बहुत ही बुरा हाल हुआ था. अब उन्हें अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का सहारा है. रणबीर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं लेकिन उनकी उम्मीदों पर कहीं ना फिर जाए. सोशल मीडिया पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉयकॉट शुरू हो चुका है. इसके पीछे रणबीर कपूर का एक 10 साल पुराना बयान है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) अब बॉयकॉट गैंग के निशाने पर आ गई है. सोशल मीडिया पर रणबीर की फिल्म को लेकर अब बॉयकॉट गैंग एक्टिव हो गया है. इस समय ट्विटर पर तेजी से बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र (Boycott Brahmastra) ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स रणबीर कपूर के पुराने-पुराने वीडियो खोदकर ला रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: KRK ने कहा विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह हैं अनुष्का शर्मा, हंगामा हुआ तो डिलीट कर दिया ट्वीट

सोशल मीडिया पर इन दिनों रणबीर कपूर का एक 10 साल पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि रणबीर इसमें प्रतिबंधित मांस खाने की बात कर रहे हैं. रणबीर का ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं और वो रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

वायरल हो रहा रणबीर का ये वीडियो साल 2011 का है. इस वीडियो में रणबीर एक इंटरव्यू के दौरान कह रहे हैं कि उन्हें रेड मीट मटन और पाया खाना काफी पसंद है. इसके अलावा वो ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें प्रतिबंधित मांस (बीफ) खाना भी बेहद पसंद है. वहीं रणबीर के चाहने वालों का कहना है कि ये वीडियो एडिट किया गया है.

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply