Ind vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बीती रात भारत और पाकिस्तान का मैच देखने दुबई पहुंची. जिसके चलते उर्वशी को एक बार फिर से ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है. स्टेडियम में जैसे ही एक्ट्रेस की मौजूदगी का पता चला तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  |     |     |     |   Updated 
Ind vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बीती रात भारत और पाकिस्तान का मैच देखने दुबई पहुंची. जिसके चलते उर्वशी को एक बार फिर से ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है. स्टेडियम में जैसे ही एक्ट्रेस की मौजूदगी का पता चला तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. स्पॉट करते ही ट्विटर पर घमासान मच गया. यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक्ट्रेस बड़ी ही गंभीरता से मैच देखती नजर आ रही हैं. लेकिन सोशल मीडिया मीमर्स को कुछ और ही याद आ गया.

मैच के 8वें ओवर में जब कैमरामैन ने कैमरा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की ओर घुमाया तो सोशल मीडिया पर बवाल मचना शुरू हो गया. यूजर्स उर्वशी को लेकर तरह-तरह के मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल करने लगे . दरअसल, हाल ही में कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला ने ‘Ask me anything’ सेशन रखा था. इस सेशन के दौरान उर्वशी ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे. एक यूजर ने उर्वशी से पूछा कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है. इसपर उर्वशी ने जवाब दिया था कि, उन्हें क्रिकेट देखना ही पसंद नहीं है.

यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट की मौत से खौफ में आईं टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान, कहा- ‘अगर पैसे भी मांगते तो उन्हें…’

एक यूजर ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का फोटो और उनके सवाल की फोटो और शार्क टैंक फेम अवनीश ग्रोवर के फेमस डायलॉग को लेकर मजेदार मीम शेयर किया. यूजर ने लिखा ‘ये सब दोगलापन है.’

कई यूजर्स ने कमेंट किया और उर्वशी (Urvashi Rautela) के मैकअप का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ‘फ्रेश लुक, लगता है ऋषभ पंत को भी पता है, दीदी भी आई हैं.’ वहीं कई यूजर्स ने उनके मेकअप को लेकर हंसी उड़ाई और लाफिंग इमोजी कमेंट किया.

यह भी पढ़ें: Liger Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन ही खस्ता हाल में पहुंचीं ‘लाइगर’, फिल्म ने कमाए महज इतने करोड़

बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत का सोशल मीडिया पर विवाद हुआ था. दोनों ने बिना नाम लिए एक-दूसरे पर निशाना साधा था. उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋषभ पंत ने उनसे मिलने के लिए काफी वेट किया था. जिसे क्रिकेटर ने झूठा बताया था. इसके बाद काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’! कश्मीर फाइल्स और RRR से होगी टक्कर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply