उर्वशी रौतेला ने दिया ऋषभ पंत को तगड़ा जवाब! कहा-“छोटू भइया बैट-बॉल पर ध्यान दो…”

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों आमने सामने आ गए हैं. दोनों इशारों ही इशारों में एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
उर्वशी रौतेला ने दिया ऋषभ पंत को तगड़ा जवाब! कहा-“छोटू भइया बैट-बॉल पर ध्यान दो…”

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों आमने सामने आ गए हैं. दोनों इशारों ही इशारों में एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. हाल ही में उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ‘मिस्टर आरपी’ को लेकर एक किस्सा सुनाया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पंत की इंस्टा स्टोरी बताकर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ. इस इंस्टा स्टोरी में लिखा था ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है.’ वहीं अब इस पर उर्वशी रौतेला ने भी तगड़ा जवाब दिया है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant)के वायरल हो रहे इंस्टा स्टोरी पर उन्हें ऐसा जवाब दिया है कि वो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

उर्वशी ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग.’ अपने इस ट्वीट में उर्वशी ने ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा है साथ ही उन्होंने पंत को क्रिकेट खेलने की सलाह भी दी है.

बता दें, उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक इंटरव्यू ‘मिस्टर आरपी’ को लेकर एक किस्सा सुनाया था. उन्होने बताया कि, ‘मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, और उसके बाद नई दिल्ली में मेरा एक शो था, इसलिए मुझे एक फ्लाइट लेनी पड़ी. नई दिल्ली में पुरे दिन शूटिंग खत्म कर के वापस दिल्ली आई थीं तो मिस्टर RP होटल मिलने आये. हालांकि, बिजी शेड्यूल कि वजह से थककर सो गई थीं और मिस्टर RP काफी इंतजार करते रह गए. इस दौरान उन्होंने 17 बार कॉल की, जोकि मैं उठा नहीं पाई. आगे उर्वशी ने कहा, ‘हम उस समय नहीं मिल पाए. उसके बाद हमने मुंबई में मिलने का तय किया. वहां पर मिलना हुआ, लेकिन तब तक ये बातें मीडिया में आ चुकीं थीं.’ बता दें, उर्वशी (Urvashi Rautela) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Sara Ali Khan Birthday: इन सितारों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम, अब इस असिस्टेंट डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply