Liger Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन ही खस्ता हाल में पहुंचीं ‘लाइगर’, फिल्म ने कमाए महज इतने करोड़

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' (Liger) लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी है. फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो इसने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Liger Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन ही खस्ता हाल में पहुंचीं ‘लाइगर’, फिल्म ने कमाए महज इतने करोड़

Liger Box Office Collection Day 3: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का जादू बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं चला. उनकी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का फैंस जिस तरह से इंतज़ार कर रहे थे फिल्म का हश्र भी उतना ही बुरा हुआ है. विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी है. फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो इसने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई इस फिल्म की ओपनिंग बेशक बंपर रही थी, लेकिन दूसरे ही दिन फिल्म की हालत बेकार हो गई.

वहीं पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ अब तीसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म दर्शकों पर कोई जादू नहीं चला सकी. शनिवार को वीकेंड के मौके पर भी फिल्म महज कुछ करोड़ कमा कर ही सिमट गई.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’! कश्मीर फाइल्स और RRR से होगी टक्कर

‘लाइगर’ को काफी बड़े बजट के साथ बनाया गया है और इसे हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू भाषा में देश भर के लगभग 2,500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि फिल्म की ओपनिंग शानदार तो रहेगी ही, साथ ही इतने टाइम से बॉक्स ऑफिस पर चल रहे फ्लॉप फिल्मों की चेन को भी ये आसानी से तोड़ देगी.

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर ने पहले दिन 16 करोड़ की कमाई पहला दिन- 16.00 करोड़ रुपये (तेलुगू- 13.99, हिंदी- 1.3, तमिल- 0.5, मलयालम- 0.2, कन्नड़- 0.01) की.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Karanvir Bohra: एक्टर के साथ बिजनेसमैन भी हैं करणवीर बोहरा, एक समय पर करना चाहते थे सुसाइड…

वहीं इसकी कमाई तेलुगू भाषा में सबसे ज्यादा हुई. शुक्रवार को दर्शकों ने फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया. शुक्रवार को फिल्म ने महज 7.70 करोड़ (तेलुगू- 2.92, हिंदी- 4.2, तमिल- 0.2, मलयालम- 0.08) का ही बिजनेस कर सकी.

बात करें शनिवार की तो तीसरे दिन विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ने 7 से 7.50 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है. अब लोगों की नजरें रविवार के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव का टूटा दिल बेवफा गर्लफ्रें को जाते देख कहा- जिंदगी ही खतम हो गई, एक दिन में हुए 2 मिलियन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply