सोनाली फोगाट की मौत से खौफ में आईं टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान, कहा- ‘अगर पैसे भी मांगते तो उन्हें…’

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के अचानक यूं चले जाने से हर कोई हैरान और परेशान है, क्योंकि सोनाली की मौत के बाद लगातार कई नए खुलासे हो रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
सोनाली फोगाट की मौत से खौफ में आईं टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान, कहा- ‘अगर पैसे भी मांगते तो उन्हें…’

Sonali Phogat Death Case: टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत ने सभी ने हिलाकर कर रख दिया है. सोनाली की मौत ने उनके चाहने वालों के दिल तोड़ दिए हैं. सोनाली फोगाट के अचानक यूं चले जाने से हर कोई हैरान और परेशान है, क्योंकि सोनाली की मौत के बाद लगातार कई नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस बीच सोनाली की मौत पर टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) ने भी डर जताया है.

बिग बॉस फेम अर्शी खान ने सोनाली फोगाट के लिए न्याय की मांग की है. अर्शी और सोनाली बिग बॉस में एक साथ नजर आ चुकी हैं. ईटाइम्स से बातचीत करते हुए अर्शी खान ने कहा कि हम दोनों ने सिर्फ टीवी शो बिग बॉस में ही नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ में भी कई बार एक दूसरे का साथ दिया है. हमने एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड किया है. उन्होंने मुझे एक मां की तरह पैंपर किया है.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’! कश्मीर फाइल्स और RRR से होगी टक्कर

इसी के साथ ही अर्शी ने आगे बताया कि सोनाली मुझसे अक्सर करती थीं कि तू उम्र में बड़ी है, हरकतों में नहीं. मैं जब भी शूट के लिए जाती थी, तो वो मेरा हाल पूछती थीं. वो मुझे लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव थीं. सोनाली फोगाट के वायरल वीडियो पर अर्शी खान ने कहा कि ‘बीते कुछ दिनों में हमारी कम ही बात हुई.

यह भी पढ़ें: Liger Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन ही खस्ता हाल में पहुंचीं ‘लाइगर’, फिल्म ने कमाए महज इतने करोड़

वायरल वीडियो देखकर मैं सच में डर गई हूं. मैं श्योर नहीं हूं कि ये वही हैं. लेकिन मेरी अंतरात्मा अपराधी को कोस रही है. मुझे यकीन है कि इसके पीछे कोई बड़ी बात है. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें इंसाफ मिले.

बता दें कि टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की कथित हत्या के मामले में गोवा पुलिस ने अब एक और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही इस मामले में अब तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव का टूटा दिल बेवफा गर्लफ्रें को जाते देख कहा- जिंदगी ही खतम हो गई, एक दिन में हुए 2 मिलियन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply