Urvashi Rautela: एक बार फिर ऋषभ पंत पर साधा उर्वशी रौतेला ने निशाना, कहा- तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई..’

कुछ दिनों सेउर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर काफी चर्चा में हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ पोस्ट शेयर कर इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी. हालांकि बाद में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने पोस्ट सोशल मीडिया से हटा लिए थे.

  |     |     |     |   Published 
Urvashi Rautela: एक बार फिर ऋषभ पंत पर साधा उर्वशी रौतेला ने निशाना, कहा- तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई..’

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन कुछ दिनों से वह क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर काफी चर्चा में हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ पोस्ट शेयर कर इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी. हालांकि बाद में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने पोस्ट सोशल मीडिया से हटा लिए थे.

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला का वायरल पोस्ट

वही एक बार फिर उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) ने अपने इंसटाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं. जिसका कैप्शन उन्होंने जिस तरह का लिखा है, उसे देखकर लोगों का लगता है कि ये क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए हैं. उर्वशी रौतेला ने अपने पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा, ‘मैंने अपनी साइड स्टोरी नहीं बताकर तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई है.’ एक्ट्रेस द्वारा लिखे गए इस कैप्शन ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. फैंस एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर रिएक्ट भी कर रहे हैं यह भी पढ़ें: Liger Box Office Collection Day 2: विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर में दूसरे दिन 40% से ज्याद की गिरावट

https://www.instagram.com/p/ChkjLOxI4JY/

ऋषभ पंत ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, कुछ दिन पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि, ‘कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि वो न्यूज में रह सकें. दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं. ऋषभ पंत ने आगे लिखा था, ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.

Rishabh Pant
Rishabh Pant

उर्वशी रौतेला भी नही हटी पिछे

इस पोस्ट के बाद उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) भी पीछे नहीं हटी और अपने इंस्टा पर एक  लंबा पोस्ट शेयर कर अपनी बात सबके सामने लाने की कोशिश की थी. रौतेला ने लिखा था, ‘मैं मुन्नी की तरह बदनाम नहीं हूं. छोटू भैया आपको बैट-बॉल खेलना चाहिए.’ उर्वशी के इस जवाब के बाद मामला और गंभीर हो गाया यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Rishabh Pant
Rishabh Pant

उर्वशी और ऋषभ पंत की रिलेशनशिप अफवा

बता दें कि साल 2019 में उर्वशी  (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को एक साथ देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं फिर खबरें आईं कि दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं और पंत ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया.

यह भी पढ़ें: Exclusive: पत्नी सान्या सागर संग तलाक के बाद प्रतीक बब्बर को मिला नया प्यार, इस हसीना को कर रहे हैं डेट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply