Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

'झलक दिखला जा 10' ने कलर्स टीवी पर दस्तक दे दी है. इस बार शो में आपको एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट देखने को मिलेंगे. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस बार 'झलक दिखला जा 10' में कौन-कौन से सेलेब्स को जगह मिली है.

  |     |     |     |   Updated 
Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

Jhalak Dikhhla Jaa 10 confirmed contestants List: डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ ने कलर्स टीवी पर दस्तक दे दी है. इस बार शो में आपको एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट देखने को मिलेंगे. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस बार ‘झलक दिखला जा 10’ में कौन-कौन से सेलेब्स को जगह मिली है. इस लिस्ट में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), निया शर्मा (Nia Sharma)और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) जैसे सितारों के अलावा और भी कई बड़े नाम शामिल हैं.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik): रुबीना दिलैक ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 की टॉप कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में ये भी कहा था कि वो सालों से झलक दिखला जा में जाना चाहती थीं और अब जाकर उनका सपना पूरा हुआ है.

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde): शिल्पा शिंदे ‘झलक दिखला जा 10’ का बड़ा नाम हैं. शिल्पा डांस में अपना जलवा दिखाएंगी। देखते हैं कि क्या शिल्पा अपने डांस से फैंस का दिल जीत पाती हैं. शिल्पा शिंदे ये बात कई बार कह चुकी हैं कि वो अच्छी डांसर नहीं हैं.

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar): ‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज धूपर भी ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 में अपने डांस का हुनर दिखाने को एकदम तैयार हैं. फैंस धीरज को पहली बार डांस करते दिखने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट की मौत से खौफ में आईं टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान, कहा- ‘अगर पैसे भी मांगते तो उन्हें…’

निया शर्मा (Nia Sharma): टीवी की ‘नागिन’ निया शर्मा का नाम ‘झलक दिखला जा 10’ के काफी पहले ही फाइनल हो गया था. निया शर्मा इस शो में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी.

अली असगर (Ali Asgar): कपिल शर्मा शो में दादी बनकर अली असगर लोगों को जमकर हंसा चुके हैं वहीं अब असगर झलक दिखलाजा में ठुमके लगाने वाले हैं. मेकर्स ने अली असगर के नाम पर भी मुहर लगा दी है.

फैजल शेख (Faisal Sheikh): सोशल मीडिया से स्टार बने फैजल शेख स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आने के बाद अब ‘झलक दिखला जा 10’ में जलवा दिखाएंगे.

गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha): डांस दीवाने में अपने डांस से सभी को हैरान करने वालीं बाल कलाकार गुंजन सिन्हा भी झलक दिखला जा 10 में धूम मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं. कुछ समय पहले ही गुंजन सिन्हा ने झलक दिखला जा 10 के लॉन्च इवेंट पर पहुंची थीं.

पारस कलनावत (Paras Kalnawat): ‘अनुपमा’ फेम पारस कलनावत का नाम भी ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए फाइनल हो चुका है.

गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani): टीवी सीरियल ‘इमली’ स्टार गश्मीर महाजनी भी ‘झलक दिखला जा 10’ में अपने डांस से फैंस का दिल जीतने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar): मराठी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक अमृता खानविलकर भी ‘करण जौहर’ के इस डांस शो में अपना का हुनर दिखाने वाली हैं.

जोरावर कालरा (Zorawar Kalra): जोरावर कालरा झलक दिखला जा 10 में अपने डांस मूव्स दिखाएंगे. जोरावर एक जाने-माने रेस्टोरेंट के मालिक हैं.

निति टेलर (Niti Taylor): टीवी एक्ट्रेस निति टेलर भी अपने डांस से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. निति टेलर पहली बार किसी डांस रिएलिटी शो में अपने डांस से दिल जीतने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’! कश्मीर फाइल्स और RRR से होगी टक्कर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply