KRK ने कहा विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह हैं अनुष्का शर्मा, हंगामा हुआ तो डिलीट कर दिया ट्वीट

भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan Match) के बीच होने वाले एशिया कप के मैच से ठीक पहले केआरके ने विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर बड़ा आरोप लगाया. जिस पर लोग भड़क गए और केआरके को जमकर लताड़ने लगे.

  |     |     |     |   Updated 
KRK ने कहा विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह हैं अनुष्का शर्मा, हंगामा हुआ तो डिलीट कर दिया ट्वीट

KRK on Virat Kohli Depression: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) सोशल मीडिया पर किसी ना किसी की खिंचाई करते रहते हैं. वहीं वो अपने विवादित बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार कमाल आर खान को ये खिचाई करना भारी पड़ गया. रविवार को भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan Match) के बीच होने वाले एशिया कप के मैच से ठीक पहले केआरके ने विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर बड़ा आरोप लगाया. जिस पर लोग भड़क गए और केआरके को जमकर लताड़ने लगे.

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली बीते कई महीनों से आउट ऑफ फार्म चल रहे हैं. हाल ही में विराट ने खुलासा भी किया कि वो डिप्रेशन का सामना कर रहे हैं. बीते 10 वर्षों में ऐसा पहली बार हुआ है कि उन्होंने 1 महीने तक बल्ले को हाथ नहीं लगाया. कोहली के इस बयान को लेकर केआरके ने सोशल मीडिया के माध्यम से दावा किया है कि कोहली के स्ट्रेस की वजह उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं.

यह भी पढ़ें: थिएटर मालिक ने विजय देवरकोंडा को बताया ‘अहंकारी’, अब मांगी माफी तो एक्टर ने पैर छूकर लगाया गले

केआरके ने ट्वीट में लिखा, विराट पहले भारतीय क्रिकेटर होंगे, जो जिन्हें डिप्रेशन की समस्या है. केआरके के इस ट्वीट के बाद मानो सोशल मीडिया पर बवाल सा मच गया. इतना ही नहीं केआरके ने आगे लिखा, ये है रिजल्ट एक हीरोइन से शादी करने का. उन्होंने विराट कोहली के दिमाग में डाला होगा कि उन्हें डिप्रेशन की समस्या है.’

सोशल मीडिया पर केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने केआरके को जमकर सुनाना शुरू कर दिया. जब केआरके को लगा कि ये ट्वीट कर उन्होंने कुछ गलत कर दिया है तो उन्होंने कुछ देर बाद अपना पोस्ट हटा लिया.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

वहीं केआरके के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने रियेक्ट करते हुए उन्हें ‘बीमार’ तक कह दिया. वहीं केआरके ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, एक नॉर्थ इंडियन स्ट्रॉन्ग लड़का विराट कोहली को डिप्रेशन की बेमारी कैसे हो गई? विराट कोहली के खुलासे के बाद उन्होंने सेलेक्शन टीम पर भी सवाल उठाया. क्योंकि विराट को डिप्रेशन के बावजूद भारतीय टीम में चुना गया है.

एक यूजर ने केआरके के इस ट्वीट पर लिखा, “आप नहीं जानते कि ‘विराटियंस’ आपके साथ क्या करेंगे. थोड़ा स्वाभिमान के साथ पेश आओ.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “अब देखो राष्ट्रीय सम्मान से सम्मानित खिलाड़ी जिस अपने देश नाज करता है, यह उसकी मानसिक स्थिति का मजाक उड़ रहा है… दूसरो को देखता हो पहले खुद को देख लो…”

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply