रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, एक व्यक्ति की हुई मौत

मनीष देवासी नामका एक व्यक्ति आग में घायल हो गाया था . जिसकी जानकारी सिविक ऑफिशियल्स ने पीटीआई ने दि थी. उनहोंने कहा-मनीष को तुरंत ही सिविक रन कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मनीष की उम्र महज़ 33 साल थी. इसके अलावा फेडरेशन ऑफ इंडियन सिने एम्प्लॉई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे ने बताया कि एक व्यक्ति. जो सेट

  |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, एक व्यक्ति की हुई मौत

लव रंजन (Luv Ranjan )की अनटाइटल्ड फ़िल्म के सेट से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही हैं कि मुंबई में शुक्रवार यानी की 29 जुलाई को सेट पर आग लग गई थी. खबरों के अनुसार इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है. अंधेरी वेस्ट स्थित चित्रकूट स्टूडियो में श्रद्धा कपूर  (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस फ़िल्म के क गाने की शूटिंग होनी थी. लव रंजन के सेट के साथ राजश्री प्रोडक्शन का सेट भी आग का शिकार हो गया.

Luv Ranjan
Luv Ranjan

लव रंजन के सेट पर एक व्यक्ति की मौत

इस दौरान मनीष देवासी नामका एक व्यक्ति आग में घायल हो गाया था . जिसकी जानकारी सिविक ऑफिशियल्स ने पीटीआई ने दि थी. उनहोंने कहा-मनीष को तुरंत ही सिविक रन कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मनीष की उम्र महज़ 33 साल थी. इसके अलावा फेडरेशन ऑफ इंडियन सिने एम्प्लॉई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे ने बताया कि एक व्यक्ति. जो सेट पर लाइटिंग का काम देख रहा था उसे भी कई चोटें आई हैं.

Luv Ranjan Film Set
Luv RanjanFilm Set

किस वज़ह से लगी आग?

बताया जा रहा है कि एक पांडाल में कुछ लकड़ी की चीजें रखी थी. वहीं से आग की शुरुआत हुई. हालांकि. अभी तक आग लगने की वज़ह सामने नहीं आई है. लेक्न अशोक दुबे का कहना है कि सेट लगाने वाले कॉन्ट्रेक्टर की गलती की वज़ह से आग लगी है. क्योंकि डेढ़ साल पहले भी बंगुर नगर में जिस फ़िल्म सेट पर आग लगी थी वह सेट भी इसी कॉन्ट्रेक्टर ने लगाया था.इसके बाद अशोक दुबे ने सेफ्टी रूल्स फॉलो किए जाने पर कहा. ‘ फ़िल्म सेट्स पर आग लगने के कई केस सामने आए हैं. हमें समझ नहीं आ रहा है कि म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन किस आधार पर सेट बनाने के अनुमति देती है. सेट बनाते वक़्त फायर सेफ्टी रूल्स फॉलो किए जाने चाहिए.

Film Set
Film Set
Luv Ranjan Film Set
Luv Ranjan Film Set
Luv Ranjan Film Set
Luv Ranjan Film Set

राजश्री प्रोडक्शन तक भी पहुंची आग

वही लव रंजन की फ़िल्म से एक्टिंग डेब्यू कर रहे प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने बताया कि जिस समय आग लगी उस समय सेट पर सिर्फ़ लाइटिंग का काम चल रहा था. वह लोग शनिवार से शूटिंग शुरू करने वाले थे. बताया जा रही हैं कि सनी देओल का छोटा बेटा राजवीर. राजश्री प्रोडक्शन में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म के लिए तैयारी कर रहा था. उनके सेट पर भी आग पहुंच गई थी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply