एक्ट्रेस का आरोप, ‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर ने कहा- तुम्हे पैंटी में देखना है

प्यार का पंचनामा फिल्म के निर्देशक लव रंजन पर यौन शोषण का आरोप लगा है। पीड़िता का आरोप है- लव रंजन ने फिल्म के काम के दौरान पैंटी-ब्रा में देखने को कहा था।

By   |    |   853 reads   |  0 comments
एक्ट्रेस का आरोप, ‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर ने कहा- तुम्हे पैंटी में देखना है

#MeToo ने बॉलीवुड हस्तियों की पोल खोलनी शुरू कर दी है। इसी बीच प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) फिल्म के निर्देशक लव रंजन (Luv Ranjan) पर यौन शोषण का आरोप लगा है। लव रंजन पर एक एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता का आरोप है कि लव रंजन ने फिल्म के काम के दौरान पैंटी-ब्रा में देखने को कहा था। इसके साथ ही पूछा था कि मास्टरबेट कर सकती हैं क्या। इस बात को लेकर पीड़िता बहुत असहज महसूस की थी।

मीड डे से बातचीत के दौरान पीड़िता ने सारी बातें बताईं। पीड़िता के अनुसार, निर्देशक लव रंजन फिल्म के लिए ऑडिशन ले रहे थे। इसलिए सभी एक्ट्रेस को एक-एक कर कमरे में बुला रहे थे। पीड़िता बताती हैं, ‘बिकीनी सीन के लिए सबको बुलाया गया था। इसलिए सब बिकीनी व शॉर्ट कपड़ें में आए थे। लेकिन अंदर जाने के बाद उनको कहा गया कि कपड़े उतारो मुझे देखना है कि पैंटी-ब्रा में कैसी दिखती हो।’ इसके बाद तो पीड़िता पूरी तरह सन्न हो गई थीं।

मास्टेबेट करना आता है?
इसके साथ ही आगे कहा, ‘क्या तुमको मास्टेबेट करना आता है।’ इतना ही नहीं पीड़िता से यहां तक पूछा गया कि वह वर्जिन हैं या नहीं, कभी कंडोम यूज किया है या नहीं? हालांकि इस घटना के बाद पीड़िता पूरी तरह सिनेमा से कट गईं। वह बतातीं हैं कि इस घटना के बाद वह विदेश में जाकर सेटल हो गईं। इन आरोपों को लेकर लव रंजन ने इनकार कर दिया है।

इन पर भी आरोप
मी टू अभियान तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस के बाद शुरू हुआ है। अब तक आलोकनाथ, विकास बहल, पियूष मिश्रा जैसे दिग्गज कलाकारों के नाम आ चुके हैं। इसके अलावा सेक्रेड गेम के लेखक वरुण ग्रोवर, कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर भी यौन शोषण के आरोप लगे हैं। इसके साथ ही कई फिल्मी हस्तियों पर कानूनी कार्रवाई तेज हो गई है। देखना है कि आगे और किन कलाकारों के नाम आते हैं।

वीडियो देखें…

Leave a Reply