अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने स्टाइलिश फैशन के लिए जानी जाती हैं. अनन्या जब भी मीडिया के सामने आती हैं तो उनका लुक चर्चा का विषय बन जाता है. उनकी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस में बहस तक छिड़ जाती है. वहीं अनन्या अपनी इन्हीं ड्रेस को लेकर कई बार Oops Moment का शिकार हुई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने स्टाइलिश फैशन के लिए जानी जाती हैं. अनन्या जब भी मीडिया के सामने आती हैं तो उनका लुक चर्चा का विषय बन जाता है. उनकी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस में बहस तक छिड़ जाती है. वहीं अनन्या अपनी इन्हीं ड्रेस को लेकर कई बार Oops Moment का शिकार हुई हैं.

हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के दौरान Oops Moment का शिकार हो गईं. अनन्या पांडे ने विजय देवरकोंडा के साथ बड़े जोश शोर से फिल्म का प्रमोशन किया था. इन इवेंट्स में अनन्या एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेसेज में नजर आईं. लाइगर के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अनन्या पांडे ने हाई थाई स्लिट ड्रेस कैरी की थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. लेकिन वो इन कपड़ों की वजह से ही ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गईं.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

लाइगर के प्रमोशन के दौरान स्टेज पर अनन्या (Ananya Panday) अपनी ड्रेस के चलते एम्बैरेसमेंट का शिकार होने वाली थी. लेकिन लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा ने सावधानी से एक्ट्रेस की चेयर अपनी ओर मोड़ते हुए ऊप्स मूमेंट से बचा लिया था.

इसी के साथ ही फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के चलते भी अनन्या पांडे (Ananya Panday) को छोटी ड्रेस के चलते Oops Moment का सामना करना पड़ा. इवेंट के लिए वाइड-कट पैंट के साथ बिकिनी टॉप को चुना. पैपराजी को फोटोज देते हुए तेज हवाओं ने अनन्या को काफी मुश्किल में डाल दिया था.

यह भी पढ़ें:  10 साल पहले रणबीर कपूर ने अपनी इस बात से किया था हिन्दुओं को हर्ट, अब चुकानी पड़ रही है भारी कीमत

अनन्या पांडे जब डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराना गई थीं तो वो डेनिम शॉर्ट्स पहन कर उनके ऑफिस पहुंचीं थीं. ये शॉर्ट्स इतने शॉर्ट थे कि अनन्या को बार बार इन्हें पीछे से खींचना पड़ा रहा था. ऐसा आप इस फोटो में भी साफतौर पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply