सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल जनवरी में लेंगे सात फेरे, जानिए पक्की तारीख

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी शादी करने जा रही हैं. हर किसी को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

  |     |     |     |   Published 
सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल जनवरी में लेंगे सात फेरे, जानिए पक्की तारीख

Bollywood News: इस साल कई जोड़ियों ने अपने प्यार का इज्हार किया. वहीं कई बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स शादी के बंधन में भी बंध गए. वहीं अब हर किसी को इंतजार है तो सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल की शादी का. जी हां दोनों की शादी को लेकर आए दिन नई-नई खबरें आती रहती हैं. वहीं अब एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे. यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

शादी की डेट आई सामने 

कई सालों से एक दूसरें को डेट करने वाला ये कपल जल्द ही शादी करने वाला है. खबरें थी कि ये लव बर्ड्स अगले साल जनवरी के महीने में शादी करने के लिए तैयार है. लेकिन उस वक्त डेट सामने नहीं आई थी. वहीं अब दोनों की शादी की डेट का भी खुलासा हो चुका है. पिंकविला की ताजा रिपोर्ट के मुताबित दोनों के शादी के फंक्शन 21 जनवरी से लेकर 23 जनवरी 2023 में होंगे. केएल राहुल के एक क्लोज सोर्स ने पिंकविला को इस बात कि जानकारी दी है कि, ‘कपल अपनी शादी का कार्ड दिसंबर महीने के अंत तक देंगे. शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं’. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

धूमधाम से होगी दोनों की शादी

वहीं सोर्स ने इस बात का खुलासा भी किया है कि शादी साउथ इंडियन वेडिंग होने वाली है. जिसमें हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसे फंक्शन भी जरूर होंगे. गौरतलब है कि पिंकविला ने ही सबसे पहले ये जानकारी दी थी कि दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर जाहान में होने वाली है. वहीं शादी की खबर पर खुद पापा सुनील ने भी कन्फर्मेशन देते हुए कहा था कि दोनों की शादी जल्दी होगी. वैसे अब सभी को इंतजार है तो अथिया को राहुल की दुल्हनियां बनते देखने का.

यह भी पढ़ें: HBD Meghna Gulzar: फिल्ममेकर मेघना गुलज़ार की इन फिल्मों ने छुआ दिल, देखकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply