Exclusive: ऋचा चड्ढा और अली फजल मार्च 2020 में ही कर चुके हैं चुपके से शादी, अब बस कर रहे हैं सेलिब्रेशन

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा के एक करीबी ने हमें बताया है कि इस कपल ने मार्च 2020 में ही शादी कर ली थी. जी हां उसी समय जब कोरोना काल की शुरुआत हुई थी और देश में लॉकडाउन लग गया था.

  |     |     |     |   Updated 
Exclusive: ऋचा चड्ढा और अली फजल मार्च 2020 में ही कर चुके हैं चुपके से शादी, अब बस कर रहे हैं सेलिब्रेशन

बॉलीवुड स्टार्स अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी के चर्चे आज कल खूब हो रहे हैं. पिछले एक हफ्ते से ये एक्टर्स अपनी शादी के फंक्शन्स में व्यस्त चल रहे हैं. पहले फंक्शन राजधानी दिल्ली में हुआ और उसके बाद लखनऊ में किया गया और अब ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अपनी कर्म भूमि मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखने वाले हैं जिसमें बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी.

जब से अली फजल और ऋचा चड्ढा के शादी के फंक्शन्स शुरू हुए हैं तभी से लोग इनकी शादी की तस्वीर देखना चाहते हैं. लोग यही सोच-सोच कर परेशान हैं कि आखिर शादी कब है. तो अब हम आपको एक्सक्लूसिव खबर बताना चाहते हैं कि अली फज़ल और ऋचा चड्ढा फिलहाल शादी नहीं करने वाले हैं, क्योंकि वो 2 साल पहले ही शादी कर चुके हैं. जी हां बिलकुल सही पढ़ा आपने. अली फज़ल और ऋचा चड्ढा पिछले दो साल से पति-पत्नी हैं.  यह भी पढ़ें: Did You Know: आदित्य पंचोली झेल चुके हैं गर्लफ्रेंड की मेड से रेप का आरोप, जमकर हुई थी बदनामी

अली फजल और ऋचा चड्ढा के एक करीबी ने हमें बताया है कि इस कपल ने मार्च 2020 में ही शादी कर ली थी. जी हां उसी समय जब कोरोना काल की शुरुआत हुई थी और देश में लॉकडाउन लग गया था. इसी दौरान अली फजल और ऋचा चड्ढा ने रजिस्टर्ड मैरिज की. दोनों कुछ समय बाद ही रिसेप्शन देने वाले थे और सारे फंक्शन भी करने वाले थे लेकिन कोरोना काल इतना लम्बा चला कई वो कुछ नहीं कर पाए.

दोनों ने अपनी शादी को बात को फैंस से छुपाये रखा दो साल तक और अब जब पैनडेमिक के बाद सबकी ज़िन्दगी धीरे-धीरे पटरी पर आ गयी है तो अली-ऋचा ने अपनी शादी के फंक्शन किये और अपने ख़ास लोगों के लिए रिसेप्शन भी रखा. ऋचा दिल्ली से हैं इसीलिए सबसे पहले मेहंदी और संगीत दिल्ली में रखा गया. अली, लखनऊ से हैं इसीलिए वहां भी रिसेप्शन किया गया और अब आखिरकार मुंबई में सेलिब्रेशन आज होने वाला है.

हमारी तरफ से अली और ऋचा को शादी की ढेरों बधाई.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply