Did You Know: आदित्य पंचोली झेल चुके हैं गर्लफ्रेंड की मेड से रेप का आरोप, जमकर हुई थी बदनामी

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) अपने फिल्म करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं. जब वो इंडस्ट्री में हीरो बनने का सपना लेकर आए थे तो किसी ने नहीं सोचा था कि उनका करियर ऐसा रहेगा.

  |     |     |     |   Published 
Did You Know: आदित्य पंचोली झेल चुके हैं गर्लफ्रेंड की मेड से रेप का आरोप, जमकर हुई थी बदनामी

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) अपने फिल्म करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं. जब वो इंडस्ट्री में हीरो बनने का सपना लेकर आए थे तो किसी ने नहीं सोचा था कि उनका करियर ऐसा रहेगा. अच्छी पर्सनलिटी, गुड लुकिंग होने के बाद भी आदित्य को देखकर सभी यही कहते थे कि वो अपने करियर में बहुत आगे जाएंगे और छा जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आदित्य पंचोली हीरो से ज्यादा सपॉर्टिंग किरदारों में ही हिट रहे. आदित्य पर अपने करियर के दौरान कई गंभीर आरोप भी लगे. एक आरोप एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की मेड से रेप करने का भी लगा.

साल 1993 में आदित्य पंचोली एक्ट्रेस व कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी (Pooja Bedi) के साथ अफेयर शुरू हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य (Aditya Pancholi) अक्सर पूजा बेदी के घर आते-जाते रहते थे, लेकिन जल्द ही उस समय दोनों के बीच रिश्ता खराब हो गया जब पूजा की मेड ने आदित्य पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

Aditya Pancholi
Aditya Pancholi

पूजा बेदी की मेड ने कहा कि आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने मेड से वादा किया था कि वो उन्हें फिल्मों में काम दिलवाएंगे. जिसके बाद दोनों के बीच सेक्सुअल रिलेशनशिप भी बने. जानकारी के मुताबिक आदित्य ने इसे कुबूल भी किया था. इससे पूजा और उनके रिश्ते के बीच में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए.

यह भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या को नहीं बल्कि करिश्मा कपूर को बनाया था अपनी बहू, सगाई का वीडियो हुआ था वायरल

Pooja Bedi and Aditya Pancholi

वहीं इसके बाद साल 2017 में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने ऐक्टर पर मारपीट और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. कंगना ने आदित्य के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे.

Aditya Pancholi

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply