Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

साउथ सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर रिलीज हो गया है. रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष में प्रभास भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

Adipurush Teaser: साउथ सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रिलीज हो गया है. रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष में प्रभास भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आ रहे हैं. आज अयोध्या में ‘आदिपुरुष’ के टीजर को ग्रैंड अंदाज में रिलीज किया गया. ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म को बना चुके डायरेक्टर ओम राउत ने इस फिल्म को बनाया है. आदिपुरुष के टीजर ने सभी को प्रभावित किया है.

आदिपुरुष का टीजर बेहद शानदार है. टीजर में आप प्रभास (Prabhas) को भगवान श्री राम के किरदार में देख सकते हैं. जिस तरह से टीजर बेहद शानदार लग रहा है उसे देखकर लग रहा है कि फिल्म लोगों को बेहद पसंद आएगी. टीजर में सबसे ज्यादा अगर प्रभावित कोई कर रहा है तो वो हैं सैफ अली खान (Saif Ali Khan).

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के किरदार में बेहद खूंखार नजर आ रहे हैं. टीजर में अपनी सी भूमिका से ही सैफ ने सभी को चौंका दिया है. सैफ अली खान की हंसी और डरावना लुक बता रहा है कि उनका किरदार भी बेहद दमदार होने वाला है. टीजर में सीता बनीं कृति सेनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा आप कुछ बढ़िया विजुअल्स भी देख सकते हैं.

टीजर की शुरुआत प्रभास के पानी में बैठकर ध्यान लगाते हुए देखे जा सकते हैं. वहीं इसके बाद सैफ अली खान की झलक देखने को मिलती है जो बर्फ में बैठे दिखाई देते हैं. सैफ अली खान एक बड़े से चमगादड़ को अपना वाहन बनाए दिखाई दे रहे हैं. वो किसी महिला को अपने दस सिर दिखाते हुए बेहद डरावने लग रहे हैं. टीजर में हनुमान जी की सेना भी दिखाई गई है.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply