Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

'पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो पहले दिन इसने शानदार कमाई की है. तमिल उपन्यास पर आधारित इस फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) ने ओपनिंग डे से ही अच्छा रिस्पॉन्स दिखाया है.

  |     |     |     |   Updated 
Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day 1: डायरेक्टर मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का पहला पार्ट रिलीज हो गया है. इस मल्टीस्टार फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी और तृषा जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं. वहीं फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस साल ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) ने तमिलनाडु में तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की है, जबकि दुनिया भर में एक तमिल फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है. इस फिल्म ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया हैं.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ (Ponniyin Selvan) ने पहले दिन शानदार कमाई की है. तमिल उपन्यास पर आधारित इस फिल्म ने ओपनिंग डे से ही अच्छा रिस्पॉन्स दिखाया है. लगभग 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ (Ponniyin Selvan) ने तमिलनाडु में पहले दिन लगभग 27 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ शुरुआत की. इसके अलावा फिल्म के सभी भाषाओं का देशभर में पहले दिन का नेट कलेक्शन करीब 50 करोड़ का रहा. वहीं कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ की बात करें तो सभी भाषाओं को मिलाकर इसने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 37.5 करोड़ रुपये कलेक्शन किया था.

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

दो भागों में बनी फिल्म :

आपको बता दें, ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) साल 1955 में कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित पोन्नियिन सेलवन नामक किताब पर आधारित है. इस फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, लाल, और शोभिता धूलिपाला सहित कई कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की हैं. इसके साउंडट्रैक को एआर रहमान ने कंपोज किया है. फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) को डायरेक्टर मणिरत्नम ने दो भागों में बनाया है, जिसका एक भाग 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply