Ponniyin Selvan: साउथ फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, किसी देवी जैसी लग रहीं हैं ऐश्वर्या राय

चोल वंश पर आधारित इस बड़े बजट की फिल्म (Ponniyin Selvan) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद काफी देखा और सुना जा रहा है. 3 मिनट 23 सेकंड के लंबे ट्रेलर में फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) के हर किरदार को बखूबी दर्शाया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Ponniyin Selvan: साउथ फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, किसी देवी जैसी लग रहीं हैं ऐश्वर्या राय

Film Ponniyin Selvan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और साउथ स्टार विक्रम स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के पोंनियिन सेलवन उपन्यास पर आधारित है. डायरेक्टर मणिरत्नम के इस ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) में शानदार स्टार कास्ट नजर आने वाली है. कुछ समय पहले फिल्म में नजर आने वाले किरदारों का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था. वहीं अब फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का ट्रेलर फिल्म मेकर्स ने हिंदी भाषा में रिलीज कर दिया है.

दमदार है ट्रेलर :

चोल वंश पर आधारित इस बड़े बजट की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद काफी देखा और सुना जा रहा है. 3 मिनट 23 सेकंड के लंबे ट्रेलर में फिल्म के हर किरदार को बखूबी दर्शाया गया है. वही चोल राजवंश के सामाजिक, राजनीतिक और व्यक्तिगत पहलुओं की झलक देखने को मिल रही है. जैसे-जैसे फिल्म (Ponniyin Selvan) के किरदारों पर से पर्दा उठता है, वैसे ही एक नया ट्विस्ट दिखता है. ट्रेलर में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी दमदार किरदार में दिख रही हैं. साथ ही साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का किरदार भी जबरदस्त है. यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

ये स्टार्स होंगे शामिल :

कल्कि कृष्णमूर्ति की ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) में भारत के इतिहास में ‘सबसे महान’ साम्राज्य, चोल साम्राज्य की कहानी दिखाने का प्रयास किया गया है. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai), जयम रवि, तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, विक्रम, कार्थी, आर सरथकुमार, विक्रम प्रभु, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले है.

इस किरदार को निभाते आएंगे नजर :

फिल्म (Ponniyin Selvan) में निभाए जा रहे किरदार की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) रानी नंदिनी और मंदाकिनी देवी के किरदार में डबल रोल निभाती नजर आएंगी. वही साउथ एक्टर विक्रम ‘आदित्य करिकालन’ और कार्थी ‘वन्थियाथेवन’ के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में तृषा कृष्णन कुंदवी का किरदार निभाती दिखेंगी. यह फिल्म 30 सितंबर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म (Ponniyin Selvan) के हिंदी ट्रेलर को अनिल कपूर ने आवाज दी है.

 

यह भी पढ़ें: क्या उर्फी जावेद को हो गया है घमंड? जिस पैपराजी ने किया फेमस अब उन्हें ही सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply