Omg! ललित मोदी ने सोश्ल मीडिया पर कर दी अब ऐसी हरकत, लगता है हो गया है सुष्मिता सेन से ब्रेक-अप

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के अफेयर के बीच अब खबरें आ रही हैं कि दो महीने के अंदर ही दोनों का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि इस जोड़े ने इस बारे में न कोई बात की है और न ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई पोस्ट शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Omg! ललित मोदी ने सोश्ल मीडिया पर कर दी अब ऐसी हरकत, लगता है हो गया है सुष्मिता सेन से ब्रेक-अप

Sushmita Sen and Lalit Modi Affair: ललित मोदी (Lalit Modi) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जब से आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अफेयर की पुष्टि की है, तब से दोनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, बीते दिनों ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था. इन तस्वीरों में दोनों का रोमांस देखने लायक था. ललित (Lalit Modi) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता को ‘माई लव’ बताया. हालांकि सुष्मिता सेन ने इस मामले पर खुलकर कुछ नहीं कहा है. वहीं एक बार फिर ललित मोदी और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) चर्चा में हैं.

किया ये बदलाव :

ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के अफेयर के बीच अब खबरें आ रही हैं कि दो महीने के अंदर ही दोनों का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि इस जोड़े ने इस बारे में न कोई बात की है और न ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई पोस्ट शेयर किया है. दरअसल, ललित मोदी (Lalit Modi) के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बदलाव किए हैं. ललित मोदी ने अपने अफेयर की पुष्टि करने के साथ ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुष्मिता (Sushmita Sen) के साथ डीपी लगाई थी. यह भी पढ़ें: KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

साथ ही उन्होंने बायो में सुष्मिता को ‘पार्टनर विद क्राइम’ बताया था, लेकिन अब ललित (Lalit Modi) ने इसमें बदलाव कर दिया है. ललित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ डीपी हटा दी है और साथ ही बायो से उनका नाम भी. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है की दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है.


पहले भी थी रिलेशनशिप में :

कुछ समय पहले सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक्टर रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं. लेकिन दोनों साथ में ज्यादा समय तक टिक नहीं पाए और फिर ब्रेकअप हो गया. वही इस बीच ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के अफेयर की खबरें सामने आने के बाद हर कोई हैरान हो गया था.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने के लिए सलमान खान ने कसी कमर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ आउ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply