Chhavi Mittal जूझ रही है ब्रेस्ट कैंसर से, बताया ऐसे कर रही हैं नेगेटिविटी को हैंडल!

छवि मित्तल ने साझा किया कि स्तन कैंसर से पीड़ित होने के दौरान वह नकारात्मक भावनाओं से कैसे निपट रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
Chhavi Mittal जूझ रही है ब्रेस्ट कैंसर से, बताया ऐसे कर रही हैं नेगेटिविटी को हैंडल!

हाल ही में एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रेस्ट कैंसर होने का खुलासा किया। अभिनेत्री ने बीमारी से निपटने के तरीके को साझा करने के लिए एक भावनात्मक और प्रेरक नोट लिखा था। इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और दोस्तों ने सपोर्टिव मैसेज छोड़े। 22 अप्रैल को, छवि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और नकारात्मक भावनाओं के साथ अपनी लड़ाई का वर्णन किया और बताया कि वह इसे कैसे दूर करने की कोशिश कर रही है।

कैप्शन में छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने लिखा, “मैं बहुत सोच रही हूं। कैंसर क्यों होता है? इसका कारण क्या है? क्या यह खराब जीवनशैली, खराब खान-पान, किसी तरह का खाना, नींद की कमी, तनाव… का कारण है। यह क्यों हैं? लेकिन जितना अधिक मैं इसके बारे में सोचती हूं, उतना ही मुझे लगता है कि यह विचारों से संबंधित है। क्रोध, द्वेष, घृणा, या अधूरी इच्छाएं, किए गए समझौते, अधूरी उम्मीदें, और ऐसी नकारात्मक भावनाएं। ” उन्होंने आगे कहा, “मैंने कल एक होटल में चेक इन किया, खुद को दुनिया से अलग कर लिया, और बहुत सारी बातें सचिन, दबी हुई भावनाओं की तलाश की। सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि यह सच है, लेकिन इसने मुझे अंदर तक हिला दिया। मैंने मानसिक रूप से बहुत से लोगों को माफ कर दिया, बहुत सारे राक्षसों को जाने दिया, जिन्हें मैं अनजाने में पकड़ रखा था .. और आगे आने वाले समय के लिए खुद को तैयार किया। लेकिन एक बात ठान ली.. शायद यह कठिन है, लेकिन मैं और कठिन हूँ।”

इसके तुरंत बाद, प्रशंसकों ने छवि मित्तल (Chhavi Mittal) पोस्ट पर अपने प्यार की बौछार की और बीमारी से बहादुरी से लड़ने के लिए उनकी सराहना की।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply