KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कमाल आर खान (KRK) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. केआरके को बीते दिनों अपने एक विवादित ट्वीट के चलते कानूनी पचड़े का सामना करना पड़ा.

  |     |     |     |   Updated 
KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

KRK Arrested in Sexual Absue Case: फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल आर खान (KRK) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. केआरके को बीते दिनों अपने एक विवादित ट्वीट के चलते कानूनी पचड़े का सामना करना पड़ा. वहीं अब कमाल आर खान एक और नई मुसीबत में फंस गए हैं. इस बार अभिनेता पर छेड़खानी का आरोप लगा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता कमाल आर खान को अब तीन साल पुराने केस के चलते मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. केआरके पर एक महिला फिटनेस ट्रेनर ने छेड़खानी करने के आरोप लगाया. इस केस में अब मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने शनिवार को कमाल आर खान को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: Aashiqui3: ‘आशिकी 3’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, अनुराग बसु करेंगे निर्देशन

वहीं रविवार को केआरके को हॉलीडे कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद अभिनेता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि ये मामला साल 2019 का है. महिला फिटनेस ट्रेनर ने साल 2021 में इसको लेकर पुलिस में केआरके के खिलाफ शिकायत की थी.

महिला ट्रेनर ने कहा था कि वो इंडस्ट्री में कमाल आर खान के संबंधों से डरती थी और इसलिए उस घटना के तुरंत बाद उसने पुलिस में किसी तरह की कोई शकायत दर्ज नहीं कराई थी. केआरके पर सेक्सुअल फेवर मांगने के आरोप लगे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ 16 साल की उम्र में शूट किया था पहला ऐड, देखें वीडियो

केआरके पर लगे छेड़खानी के इस मामले के चलते वर्सोवा पुलिस ने उन्हें 24वें एमएम कोर्ट, बोरीवली कोर्ट के ट्रांसफर ऑर्डर के बाद गिरफ्तार किया. अभिनेता की गिरफ्तारी के बाद वर्सोवा पुलिस ने बताया कि कमाल राशिद खान को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, कहा- हर चीज झूठी-फ्रॉड थी, बेवकूफ बनाया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply