आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, कहा- हर चीज झूठी-फ्रॉड थी, बेवकूफ बनाया

आमिर की इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अब अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं. इस बार आमिर खान 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निशाने पर आ गए.

  |     |     |     |   Updated 
आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, कहा- हर चीज झूठी-फ्रॉड थी, बेवकूफ बनाया

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई. इस फिल्म को लेकर आमिर खान को काफी उम्मीदें थीं. फिल्म कमाई के मामले में कुछ कमाल नहीं कर पाई. आमिर की इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अब अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं. इस बार आमिर खान ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निशाने पर आ गए.

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के खराब बॉक्स ऑफिस पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि फिल्म फ्लॉप होने का रीजन बॉयकॉट ट्रेंड तो बिलकुल ही नहीं था. लोगों को आमिर खान में सच्चाई कम दिखी है.

यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र को लेकर करण जौहर की है बड़ी प्लानिंग, कहा- इस फिल्म को हम देश के हर…

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कहा आप आमिर (Aamir Khan) की फिल्म को एक उदाहरण के तौर पर मान कर चलिए, मैं आशा करता हूं कि शायद आमिर खान भी इसे सुनकर समझें. इंडस्ट्री में हर कोई ये कह रहा है कि भक्तों ने फिल्म को बॉयकॉट के चलते बर्बाद कर दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कितने वोट्स मिलते हैं? 40 प्रतिशत, ठीक है? तो अब ये बताइए कि बाकी के 50 प्रतिशत लोग कहां हैं?

इतना ही नहीं विवेक अग्निहोत्री ने ये भी बताया कि अगर फिल्म के बॉयकॉट को लेकर किसी तरह का कोई ट्रेंड भी चला तो आमिर के चाहने वाले लोग कहां गए. क्या वो उनके प्रति लॉयल नहीं है, अगर नहीं हैं तो आमिर को अपनी फिल्मों के लिए 150-200 करोड़ रुपये फीस नहीं लेनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में दिखा मोनालिसा का बोल्ड अंदाज, तस्वीरों देख फैंस बोले 18 साल की..

अगर आपके पास आपकी लॉयल ऑडियंस नहीं है, तो इससे यही नजर आता है कि हर चीज झूठी और फ्रॉड थी. आप लोगों को सिर्फ बेवकूफ बना रहे थे. तो फिर आप 150-200 करोड़ रुपये क्यों लेते हैं? विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा आमिर की दंगल और दीपिका की पद्मावत के वक्त भी बॉयकॉट ट्रेंड सबसे ज्यादा था. फिर भी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चलीं.

दंगल सुपरहिट हुई साबित हुई, क्योंकि उस फिल्म में दर्शकों ने आमिर खान की सच्चाई देखी. आमिर ने फिल्म के लिए जमकर मेहनत की. वो कई रोल में नजर आए. पहलवान बने, पिता बने, कोच बनें, वजन बढ़ाया. इसलिए लोगों को फिल्म पसंद आई.

यह भी पढ़ें: Superstar Singer 2 Winner: 14 साल के मोहम्मद फैज ने जीता ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का खिताब, जीते 15 लाख रुपये

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply