Superstar Singer 2 Winner: 14 साल के मोहम्मद फैज ने जीता ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का खिताब, जीते 15 लाख रुपये

'सुपरस्टार सिंगर' के सीजन 2 को अपना विनर मिल गया. इस बार 14 साल मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने 'सुपरस्टार सिंगर 2' का खिताब अपने नाम किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Superstar Singer 2 Winner: 14 साल के मोहम्मद फैज ने जीता ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का खिताब, जीते 15 लाख रुपये

Superstar Singer 2 winner: सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के सीजन 2 को अपना विनर मिल गया. इस बार 14 साल मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का खिताब अपने नाम किया है. सोशल मीडिया पर उन्हें को ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. मोहम्मद फैज ने शो में अपनी शानदार गायकी और खूबसूरत आवाज से जजेस के साथ-साथ फैंस को भी अपना दीवाना बना लिया और अब वो शो के विनर बन गए हैं.

मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने सुपरस्टार सिंगर 2 की चमचमाती ट्रॉफी तो अपने नाम की ही साथ ही उन्हें 15 लाख रुपये का कैश प्राइज भी मिला है. फैज के अलावा मणि शो की फर्स्ट रनरअप रहे हैं. वहीं प्रांजल बिस्वास, आर्यानंद आर बाबू, ऋतुराज और सायशा गुप्ता शो के टॉप 6 फाइनलिस्ट में जगह बनाने में सफल रहे.

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi: 200 करोड़ वसूली मामले में फिर फंसी नोरा फतेही, दिल्ली पुलिस ने कि 7 घंटे तक पूछताछ

सुपरस्टार सिंगर 2 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने कहा- शो के जरिए मुझे लोगों का भरपूर प्यार मिला है. उन्होंने इसके लिए सभी का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा मैं बहुत ज्यादा हैप्पी और ग्रेटफुल हूं. मोहम्मद फैज को 15 लाख की प्राइज मनी मिली है. मोहम्मद फैज इसके बारे में बात करते हुए बोले- मैं प्राइज मनी अपने पैरेंट्स को दूंगा, क्योंकि मैंने शो में सिर्फ उन्हीं के लिए हिस्सा लिया था.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में दिखा मोनालिसा का बोल्ड अंदाज, तस्वीरों देख फैंस बोले 18 साल की..

मोहम्मद फैज ने शो में अपनी पहली परफॉर्मेंस से ही सभी का दिल जीत लिया था. मोहम्मद फैज का ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. महज 14 साल के फैज की आवाज में एक अलग ही जादू है, जिसे सुनकर हर कोई उनकी सिंगिंग में खो जाता है.

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply