लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

आमिर खान प्रोडक्शंस की तरफ से एक वीडियो क्लिप शेयर की गई है. ये एक माफीनामा वीडियो है. इस क्लिप की शुरुआत 'Michami Dukkadam' शब्द के साथ बने फोल्डिंग हैंड्स इमोजी से होती है.

  |     |     |     |   Published 
लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं
आमिर खान (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का दुःख अभी तक भूले नहीं हैं. आमिर ने करीब चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ वापसी की थी. उन्हें बहुत उम्मीदें थे कि उनकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन फिल्म का बहुत ही बुरा हश्र हुआ. फिल्म फ्लॉप हुई और आमिर खान को भारी नुकसान भी हुआ. वहीं फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे आमिर का एक बयान बताया गया. जिसको लेकर अभिनेता ने कई बार माफ़ी भी मांग ली है. अब आमिर खान ने एक बार फिर से माफ़ी मांगी हैं.

अब ट्विटर पर आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस की तरफ से एक वीडियो क्लिप शेयर की गई है. ये एक माफीनामा वीडियो है. इस क्लिप की शुरुआत ‘Michami Dukkadam’ शब्द के साथ बने फोल्डिंग हैंड्स इमोजी से होती है. ‘Michami Dukkadam’ का अर्थ होता है- ‘जो भी बुरा किया गया हो वो बेकार जाए.’ इसके बाद इस क्लिप में एक आवाज सुनने को मिलती है और फुल ब्लैक स्क्रीन पर शब्द लिखे हुए आते हैं.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के लिए उसका गोरा रंग ही बन गया मुसीबत, एक्टर्स हाथ छूने से भी करते थे मना

आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस पर शेयर किया गया ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लिखा है हम सब इंसान हैं और गलतियां हमसे ही होती है. कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से, अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी आपका दिल दुखाया हो, तो मैं मन, वचन, काया से क्षमा मांगता हूं… ‘मिच्छामि दुक्कडं.

अब इस ट्वीट के वायरल होने यूजर्स आमिर खान के मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- ‘लाल सिंह चड्ढा, जैसी गलती दोबारा मत दोहराना सर प्लीज.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘अगर ये आपने पहले कहा होता तो लाल सिंह चड्ढा बच सकती थी.’

यह भी पढ़ें: #Boycott ट्रेंड पर स्वरा भास्कर ने निकाली अपनी भड़ास, सुशांत की मौत को लेकर कह दी बड़ी बात

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) ने अपने शुरूआती तीन दिनों में 27.96 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का भी इसे कोई खास फायदा नहीं मिला. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार यानी 15 अगस्त को ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने सिर्फ 7.87 करोड़ रुपये ही कमाए. इसी के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान (Aamir Khan) की अभी तक की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. कहा यह भी जा रहा है कि इसका 60 करोड़ रुपये इसका लाइफटाइम कलेक्शन होने वाला है.

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply