Brahmastra: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र को लेकर करण जौहर की है बड़ी प्लानिंग, कहा- इस फिल्म को हम देश के हर…

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन वाली रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा' (Brahmastra) को लेकर अब दर्शकों का इंतज़ार खत्म होने वाला है.

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र को लेकर करण जौहर की है बड़ी प्लानिंग, कहा- इस फिल्म को हम देश के हर…

Brahmastra: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन वाली रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा’ (Brahmastra) को लेकर अब दर्शकों का इंतज़ार खत्म होने वाला है. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर रिलीज करने की तैयारी की गई है. अब ब्रह्मास्त्र को लेकर फिल्म निर्माता करण जौहर ने बड़ी बात कही है.

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म प्रमोशन के दौरान हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, हम देश के हर कोने में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र एक भारतीय सिनेमा है. इसे और कुछ नहीं कहा जाएगा.

यह भी पढ़ें: Superstar Singer 2 Winner: 14 साल के मोहम्मद फैज ने जीता ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का खिताब, जीते 15 लाख रुपये

हम अपनी फिल्मों को वुड, टॉलीवुड, बॉलीवुड का नाम देते रहते हैं. लेकिन अब हम किसी वुड में नहीं हैं. हम उनसे बाहर हैं. अब हम गर्व से कह सकते हैं कि हम भारतीय सिनेमा का हिस्सा हैं. अब हर फिल्म भारतीय सिनेमा की होगी.

करण जौहर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को काफी अच्छे से प्रमोट कर रहे हैं. इस बड़े बजट वाली फिल्म को हिंदी, इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा. ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ के निर्देशक एस एस राजामौली दक्षिण भारत में इस फिल्म के प्रस्तावक के रूप में हैं.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में दिखा मोनालिसा का बोल्ड अंदाज, तस्वीरों देख फैंस बोले 18 साल की..

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर राजामौली ने कहा कि करण सर, रणबीर, आलिया और ‘ब्रह्मास्त्र’ के सभी कलाकारों और फिल्म से जुड़े सभी लोगों को मैं बहुत पसंद करता हूं. लेकिन जिस कारण से मैं इस फिल्म से जुड़ा हूं वो मुख्य कारण हैं फिल्म की कहानी. राजामौली ने आगे कहा कि ब्रह्मास्त्र एक भारतीयता, भारतीय कहानी, और भारतीय भावनाओं के बारे में है.

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, साउथ सुपर स्टार नागार्जुन, बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ-साथ मौनी रॉय भी मुख्य किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply