सलमान खान ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ 16 साल की उम्र में शूट किया था पहला ऐड, देखें वीडियो

सलमान खान (Salman Kha) और टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान और आएशा एक साथ नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ 16 साल की उम्र में शूट किया था पहला ऐड, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Kha) और टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान और आएशा एक साथ नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सलमान खान का पहला विज्ञापन वीडियो है जो उन्होंने महज 16 साल की उम्र में शूट किया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ उन्हें ‘Campa Cola’ के ऐड में पहली बार कैमरे का सामना करते हुए देखा गया था.

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर खुद इस ऐड वीडियो को फैंस के साथ साझा किया है. इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के चाहने वाले काफी उत्सुक हो गए हैं. वीडियो में सलमान यंग दिख रहे हैं. जब सलमान खान बेहद एक पतले-दुबले नौजवान थे, ये वीडियो उस समय का है.

यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र को लेकर करण जौहर की है बड़ी प्लानिंग, कहा- इस फिल्म को हम देश के हर…

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने इस ऐड वीडियो को शेयर कर एक बार फिर से पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. वीडियो में पतले-दुबले सलमान खान (Salman Kha) को देख फैंस काफी हैरान भी हो रहे हैं. आयशा ने वीडियो पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ‘जब जीवन सरल और मजेदार था, यह जानकर खुशी हुई कि यह वापस आ रहा है! अनुमान लगाएं कि इसमें कौन-कौन है.’

सलमान खान और आयशा श्रॉफ का वीडियो

यह भी पढ़ें: Superstar Singer 2 Winner: 14 साल के मोहम्मद फैज ने जीता ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का खिताब, जीते 15 लाख रुपये

आयशा (Ayesha Shroff) द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में दोनों को पहचान पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस ऐड साल 1983 में अंडमान द्वीप समूह के पास शूट किया गया था. वीडियो फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को बहुत पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, कहा- हर चीज झूठी-फ्रॉड थी, बेवकूफ बनाया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply