Aashiqui3: ‘आशिकी 3’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, अनुराग बसु करेंगे निर्देशन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने आशिकी 3 (Aashiqui 3) के लिए फिल्म निर्देशक अनुराग बसु का हाथ थामा है. इसके म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा होंगे.

  |     |     |     |   Updated 
Aashiqui3: ‘आशिकी 3’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, अनुराग बसु करेंगे निर्देशन

Aashiqui3: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. कार्तिक एक के बाद एक हिट फिल्म दे रहे हैं. अब उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) की. कार्तिक आर्यन ने आशिकी 3 के लिए फिल्म निर्देशक अनुराग बसु का हाथ थामा है. इसके म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा होंगे.

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आशिकी 3 को लेकर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में आशिकी 3 का लोगो देखने को मिल रहा है. वहीं उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा है “Ab Tere Bin Ji Lenge Hum, Zeher Zindagi Ka Pi Lenge Hum 🎶 #Aashiqui3 ❤️ This one is going to be Heart-wrenching !! My First with Basu Da.”

यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र को लेकर करण जौहर की है बड़ी प्लानिंग, कहा- इस फिल्म को हम देश के हर…

इसी के साथ ही कार्तिक आर्यन ने अपनी एक और पोस्ट फैंस के साथ शेयर की है. इसमें उन्होंने एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म अनुराग बसु, म्यूजिक निर्देशक प्रीतम दा, मुकेश भट्ट और भूषण कुमार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ 16 साल की उम्र में शूट किया था पहला ऐड, देखें वीडियो

‘आशिकी’ सीरीज की बात की जाए तो ये मूल रूप से महेश भट्ट द्वारा निर्देशित थी. ये फिल्म साल 1990 में टी-सीरीज़ और विशेष फिल्म्स द्वारा रिलीज़ की गई थी. फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म से दोनों सितारे रातों-रात बड़े स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गए थे. वहीं साल 2013 में मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत ‘आशिकी 2’ के साथ फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित किया गया, जो बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, कहा- हर चीज झूठी-फ्रॉड थी, बेवकूफ बनाया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply