क्या उर्फी जावेद को हो गया है घमंड? जिस पैपराजी ने किया फेमस अब उन्हें ही सुनाई खरी खोटी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मंगलवार को ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस पहने एक इवेंट में शामिल होने पहुंची. लेकिन इस इवेंट की दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed) नाराज हो गई और पैपराजी पर भड़कती नजर आई.

  |     |     |     |   Updated 
क्या उर्फी जावेद को हो गया है घमंड? जिस पैपराजी ने किया फेमस अब उन्हें ही सुनाई खरी खोटी

Urfi Javed Flares: उर्फी जावेद आए दिन अपने नए फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. उर्फी किसी भी आउटफिट को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं. बॉलीवुड गलियारों में भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) के ड्रेसिंग सेंस की काफी तारीफ होती है. वहीं एक बार फिर उर्फी अपने नए ऑउटफिट को लेकर सुर्खियों में हैं. उर्फी (Urfi Javed) मंगलवार को ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस पहने एक इवेंट में शामिल होने पहुंची. लेकिन इस इवेंट की दौरान उर्फी जावेद नाराज हो गई.

पैपराजी पर भड़कती :

बता दें, इस इवेंट के दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने कपड़ो पर किए गए कमेंट को लेकर पैपराजी पर भड़कती नजर आ रही हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी कहती हुई नजर आ रही है कि ‘गाइज मैं ये सब करने नहीं आई हूं. आप लोग मेरे कपड़ों को लेकर कमेंट कर रहे हैं. आपको मैं इज्जत करती हूं बदले में आप ऐसे कमेंट करते है’. आगे उर्फी (Urfi Javed) कहती है कि ‘आपको कपड़े पर कमेंट पर करना है तो अपने घर की बहनों और मां पर करें मेरे कपड़ों पर कमेंट न करें’. यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

ऐसे पूरा किया लुक :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने नए आउटफिट को बहुत अच्छे से कैरी किया है. वहीं उनकी ड्रेसिंग की बात करें तो वह डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस पहने बेहद हॉट लग रही हैं. उर्फी की ड्रेस फ्रंट से कवर है तो वहीं पीछे से उनकी ड्रेस पूरी तरह से बैकलेस है. इसके साथ उन्होंने मिनी स्कर्ट कैरी की हुई है. अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उर्फी (Urfi Javed) ने बालों को बांध रखा है और सामने से फ्लिक्स से फ्लिक्स निकली हुई हैं. इसी के साथ होठों पर डार्क रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है. उर्फी जावेदी (Urfi Javed) टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ ओटीटी में नजर आई थीं. इस दौरान भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply